Tue. Oct 23rd, 2018

पशुपति पेन्ट्स द्वारा ‘महा पर्व की रङ्गोत्सव रिटर्न्स’ की घोषणा


भाद्र १ ,काठमान्डू | पशुपति पेन्ट्स ने ‘महा पर्व की रङ्गोत्सव रिटर्न्स’ योजनाएं की घोषणा की हैं । कम्पनी द्वारा नजदिक ही आ रहे महान् पर्व दशहरे और तिहार को लक्षित करके यह ‘महा पर्व की रङ्गोत्सव रिटर्न्स’ योजना की घोषणा की गई हैं । यह योजना भाद्र १ गते से कार्तिक ३० गते तक लागु रहने की जानकारी कम्पनी ने दी हैं । उन्होंने यह भी कहा कि ‘महा पर्व की रङ्गोत्सव रिटर्न्स’ योजना में सहभागी होने के लिए उपभोक्ता द्वारा कम से कम ५० हजार बराबर के पशुपति पेन्ट्स का उत्पादन खरिद करना होगा ।
यह योजना में सहभागी उपभोक्ता को एक थान लक्कि ड्र कुपन उपलब्ध करबाने की जानकारी कम्पनी ने दी हैं । इसके जरिये संकलित लक्कि ड्र कुपन के मध्यम से गोलाप्रथा द्वारा विजेता छनोट की जायेगी और उन्हे उपहार दिया जाएगा ।
कम्पनी के अनुसार लक्कि ड्र कुपन मार्फत एक जना भाग्यशाली विजेता को बम्पर पुरस्कार स्वरुप बजाज पल्सर एनएस २०० मिलेगी । उसी तरह योजना के प्रथम पुरस्कार के रुप में १ थान सुजुकी लेट्स स्कुटर १ लोगों को , दूसरा पुरस्कार के रुप में स्मार्टफोन ४ लोगों को , तीसरा पुरस्कार के रुप में आइप्याड ४ लोगों को , चौथी पुरस्कार के रुप में आई थ्री ल्यापटप ४ लोगों को , पांच वें पुरस्कार के रुप में ट्याब्लेट ४ लोगों को , छठी पुरस्कार के रुप में ५ ग्राम सुन ८ लोंगों को और सात वें पुरस्कार के रुप में १ सय ग्राम चाँदी १६ लोगों के लिए ब्यवस्था की गई हैं ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of