Wed. Nov 14th, 2018

“पार्टी के पास कानून है, यदि पार्टी अध्यक्ष कानून के खिलाफ कोई फैसला करता है तो मैं चुप नहीं रहूंगा।”: रामचन्द्र पाैडेल

२ मई

नेपाली कांग्रेस (एनसी) के वरिष्ठ नेता राम चन्द्र पाैडेल ने दावा किया है कि नेपाली कांग्रेस को जीवन का नया जीवन मिलेगा।

मंगलवार को दमौली में 12 9 वें अंतरराष्ट्रीय श्रम दिवस के अवसर पर ट्रेड यूनियन कांग्रेस तानाहुन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नेता पाैडेल ने कहा कि अगर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक गांव तक पहुंचकर स्थानीय ढांचे को मजबूत किया तो नेपाली कांग्रेस को फिर से पुनर्जीवित किया जाएगा।

उन्होंने कहा, “नेपाली कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को लोगों के हर घर तक पहुंच जाना चाहिए,” उन्होंने कहा, “अपनी समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करने वाले लोगों के कल्याण के लिए गंभीरता से काम करना आवश्यक है।”

नेता पाैडेल ने कहा, “स्थानीय पार्टी संरचना को मजबूत करने के लिए मैं प्रत्येक गांव तक भी पहुंच जाऊंगा।” “हालांकि नेपाली कांग्रेस के विधायिका संसद में कम सांसद हैं, फिर भी इसमें बहुमत है। जाे एक जीवंत कांग्रेस पार्टी को पुनर्जीवित कर सकती है, “उन्होंने कहा।

उन्होंने दावा किया कि एनसी पार्टी को मजबूत करके पांच साल बाद चुनाव में बहुमत हासिल करेगी। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने के लिए सावधानीपूर्वक और ईमानदारी से काम करने का निर्देश दिया।

नेता पाेडेल ने आगे पार्टी के कार्यकर्ताओं को एनसी द्वारा किए गए लोगों के बीच विकास कार्यों को प्रचारित करने का निर्देश दिया।

एक अलग नोट पर, नेता पुडेल ने चेतावनी दी कि पार्टी के अध्यक्ष शेर बहादुर देउबा ने किसी भी मुद्दे पर एकतरफा निर्णय लेने पर उनके गुट पार्टी की हर बैठक का बहिष्कार करेंगे।

उन्होंने कहा, “पार्टी के पास कानून है, यदि पार्टी अध्यक्ष कानून के खिलाफ कोई फैसला करता है तो मैं चुप नहीं रहूंगा।”

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of