Wed. Dec 19th, 2018

पाेखरा में प्रदर्शन, श्रिया के अाराेपी काे तत्काल सजा देने की माँग, अाराेपी हिरासत में .

२६ सितम्बर

स्थानीय लोगों ने बुधवार दोपहर को पोखरा में कास्की जिला पुलिस कार्यालय को 10 साल की लड़की के बलात्कार और हत्या के अपराधी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने मंगलवार की रात को पोखरा -22 के पुम्दिभुम्दी के श्रीया सुनार के बलात्कार और हत्या के सिलसिले में 27 वर्षीय कुसुम पादुल को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के विरोध में बड़ी संख्या में लोग सड़क पर  थे जब पुलिस आरोपी परेड के लिए एक प्रेस बैठक आयोजित करने की तैयारी कर रही थी उस समय घटना के विरोध में बड़ी संख्या में लोग सड़क पर  थे   ।  विरोध के कारण प्रेस बैठक नहीं हुई ।

प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पुलिस हिरासत से बाहर लाने के लिए प्रशासन पर दबाव डाला है। हालांकि पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था, इसलिए पाैडेल ने शराब के प्रभाव में अपराध करने के लिए स्वीकार किया है।

पुलिस पूछताछ के दौरान, पाैडेल ने स्वीकार किया कि उसने लड़की से यौन संबंध रखने से इंकार कर लड़की से बलात्कार किया और हत्या कर दी।

जिला पुलिस कार्यालय, कास्की ने हालांकि कहा कि घटना के बारे में आधिकारिक जानकारी आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके सार्वजनिक कर दी जाएगी।

कास्की जिला पुलिस कार्यालय के प्रवक्ता डीएसपी रबींद्र मान गुरुंग ने कहा कि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा, घटना के 24 घंटों के भीतर अपराधी को खोजने के लिए कास्की पुलिस की सफलता है।

मंगलवार सुबह एक निकाय बरामद होने के बाद हत्यारे को खोजने के लिए पुलिस ने स्निफर कुत्तों को तैनात किया था।

श्रीया के मामा का घर और पाैडेल का घर करीब 100 मीटर दूर है।

पीएमडीभुम्दी में अपने मामा के घर में रहने वाली पीड़िता, उस समय गायब हो गई जब वह वह सोमवार को करीब 5:30 बजे बिस्कुट खरीदने के लिए पास की दुकान के लिए रवाना हुईं थी।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of