Thu. Nov 22nd, 2018

प्रदेश नं. २ में निवेश बढ़ाने के लिए मारवाडी समुदायाें से मुख्यमन्त्री ने किया आग्रह

सिरहा, ३० अगस्त । प्रदेश नं. २ के मुख्यमन्त्री लालबाबु राउत ने मारमाडी समुदाय से आग्रह किया है कि प्रदेश नं. २ में निवेश बढ़ाया जाए, जिससे प्रदेश को समृद्ध बनाया जा सके । लहान में आयोजित नेपाल राष्ट्रीय मारबाडी परिषद् की १५वें वार्षिक साधारणसभा को उद्घाटन करते हुए मुख्यमन्त्री राउत ने कहा कि प्रदेश की समृद्धि के लिए मारवाडी समुदायों से सहयोग आवश्यक है ।

मुख्यमन्त्री राउत ने कहा है कि प्रदेश सरकार उद्योग मैत्री वातावरण निर्माण के लिए तैयार है । उनका यह भी कहना है कि उद्योगियों को निवेश सुरक्षा के लिए भी कोई भी चिन्ता करने की जरुरी नहीं है । उनका मानना है कि प्रदेश पुलिस गठन होने के बाद सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रदेश सरकार मातहत आनेवाली है, उसके बाद उद्योगियों के लिए सुरक्षा की पूर्ण ग्यारेन्टी प्रदान की जाएगी ।
मुख्यमन्त्री राउत ने दावा किया है कि समृद्ध नेपाल, सुखी नेपाली सपना तब मात्र पूरी हो सकती है, जब प्रदेश नं. २ की समृद्ध बन पाएगी । उन्होंने यह भी आग्रह किया कि प्रदेश सरकार द्वारा संचालित ‘बेटी बढाऊ बेटी बचाऊ’ और ‘मुख्यमन्त्री स्वच्छता’ अभियान के लिए भी समाजिक स्तर से सहयोग आवश्यक है । मुख्यमन्त्री राउत को मानना है कि सामाजिक रुपान्तरण के लिए उक्त अभियान की सफलता जरुरी है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of