Wed. Oct 17th, 2018

प्रमोद डि.जी और किरण भण्डारी की गीत फिर आया बजार में

p-1नेपालगन्ज,२०फरवरी । बाँके जिला के नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका– १६ बेलासपुर सृजना मार्ग के निवासी प्रमोद डि.जी.का यह पाँचवा गीत अभी आयाहै ,गीत के बोल है छाडी मलाई गाको पनि धेरै भैसक्यो, अन्तै माया ला को पनि धेरै भैसक्यो  ।
गीत में स्वर संगीत प्रमोद डि.जी., शब्द किरण भण्डारी का  है । यह दोनोजोडी की गीत इससे पहले “सुटुक्कै बाटो काटेर गई माया गर्छु भनी ढाटेर गई” गीत भी लोकप्रियता हासिल कर चुका है ।
प्रमोद डि.जी.ने कहा है कि पहले पहले तो हमको पता ही नही था छोटे से ही हम को गीत गाने की ईच्छा थी । बाद में हमारे दोस्त, घरपरिवार, शुभचिन्तकों ने सहयोग किया जिससे हम को और प्रेरणा मिलीे ।
प्रमोद डि.जी का जन्मभूमि नेपाल की सुदुरपश्चिम क्षेत्र के बिकट पहाडी बाजुरा जिला में हुआ है। ये बाके जिला के नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका – १६ बेलासपुर के सृजना मार्ग में रहते आयें है । और मध्यपश्चिम क्षेत्र के लोकप्रियता कमाया बाके जिला के नेपालगन्ज के रेडियो कृष्णसार एफ.एम. में स्थापना काल से ही बिज्ञापन प्रमुख के रुप में कार्यरत रहें है ।
अभी तक उनकी कई गीत रेर्कड हो चुका है जो कि कुछ ही दिनों में ही बजार में आनेवाला  है । बजार में यह समेत करके ५ गीत हो चुकी प्रमोद डि.जी. ने बताया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of