Sun. Nov 18th, 2018

प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या

कञ्चनपुर, २६ जून । कहा जाता है कि ‘प्रेम अन्धा होता है’ । पुनर्वास नगरपालिका–२ निवासी लक्ष्मी बडेला ने इस कथन को पुष्टि की है । उन्होंने प्रेमी दीपक खत्री के साथ मिलकर अपने ही पति तेज बहादुर विष्ट को हत्या की है । लक्ष्मी और तेज बहादुर के बीच गत वैशाख महीना में परम्परागत शादी हुई थी । लेकिन लक्ष्मी दीपक के साथ प्रेम करती थी । इस बात की जानकारी पति तेज बहादुर को पता नहीं था ।
पुलिस से प्राप्त समाचार अनुसार गत आषढ़ ८ गते तेज बहादुर अपने पत्नी के साथ ससुराल (कैलाली जिला स्थित गोदावरी नगरपालिका–१०) पहुँच गए । उसी दिन रात से तेज बहादुर लापत्ता हो गए थे । दो दिन के बाद अपने जनों ने पुलिस को खबर की । उसके बाद शुरु हो गया खोज–तलास । पुलिस अनुसंधान से पता चला की उसी रात (८ गते) लक्ष्मी और दीपक ने मिलकर घूमने की बहाना में तेज बहादुर को भीमदत्त राजमार्ग स्थित भासु पहाड़ में ले गया । वहां पहुँचाकर दोनों मिलकर तेबहादुर को रड से प्रहार किया । कुछ देर बात तेज बहादुर इस संसार से चले गए । उसके बाद दोनों मिलकर शव को खाई में गिरा दिया ।
अनुसंधान ने पता चला है कि लक्ष्मी और दीपक आपस बहुत चाहते थे । लेकिन परिवारिक दाबाव ने लक्ष्मी को तेज बहादुर के साथ शादी करनी पड़ी थी । पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में थप अनुसंधान जारी है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of