Mon. Oct 22nd, 2018

फातिमा फाउन्डेसन नेपाल का १२ वाँ जन्मोत्सव

1
नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ मंसीर १५ गते ।
फातिमा फाउन्डेसन नेपाल बाके ने अपनी १२ वाँ जन्मोत्सव एक कार्यक्रम के बीच मंसीर १० गते शुक्रवार को मनाया है ।
बाके जिला के नेपालगन्ज में कार्यक्षेत्र बनाकर अपना विभिन्न सामाजिक कार्यों में सहभागी बनकर आयी फातिमा फाउन्डेसन आज तो पूर्व सभासद तथा फातिमा फाउन्डेसन नेपाल की अध्यक्ष समेत रही मोहम्मदी सिद्धीकी की उपस्थित में वह जन्मोत्सव मनाया गया था ।
इस संस्था ने महिला ससक्तीकरण, महिला चेतना तथा आर्थिक सीपमूलक एव महिला अधिकार की विषय में पैरवी करते आयी है बात फातिमा फाउन्डेसन नेपाल की उपाध्यक्ष मैनुना सिद्धीकी ने बतायी ।
कार्यक्रम में बोलते हुयें पूर्व सभासद मोहम्मदी सिद्धिकी ने सभी लोगों कीे उन्नति की कामना करना पडता है । संयोगवश आज घरेलु हिंसा विरोद्ध की १६ दिनों की अभियान है कहते हुयें मैं सधैव महिला हिंसा की विरोध में रही हू“ और सभी महिला हिंसा विरुद्ध में जुट्ने की आहवान भी किया । “ हम सभी मानव है ,मानव सेवा ही सब से बडी बात है । इस में जो कोई भी को लागना चाहियें फातिमा फाउन्डेसन की उत्तोत्तर प्रगति की कामना की थी ।”
इसी तरह कार्यक्रम में साझेदारी विकास की महिला ससक्तीकरण की प्रवन्धक रिना चौधरी ने मैं ऐसी फातिमा फाउन्डेसन की जन्मोत्सव मनाने पायी इस लिये एकदम खुसी हु“ और इस ने महिला हिंसा तथा अन्य सामाजिक मुद्धों को समाधान करके ले जाने के आशावादी रही हू“ बतायी ।

कार्यक्रम में सामाजिक परिचालक, अन्य संस्थाए“ की प्रतिनिधियों की उपस्थिति रही थी फातिमा फाउन्डेसन की कोषाध्यक्ष लक्ष्मी तिवारी ने बतायी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of