Fri. Dec 14th, 2018

फिर १३ वर्षीया बालिका के ऊपर सामूहिक बलात्कार, अपने ही दोस्त बलात्कारी के सहयोगी

मोरङ ११ अक्टूबर । मोरङ जिला पथरीशनिश्चरे नगरापलिका में एक १३ वर्षीय बालिका के ऊपर दो युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया है । उनके ऊपर बलात्कार करने के लिए उनके ही करीबी दोस्त (जो खूद भी १५ वर्षीय बालिका है) ने बलात्कारी को सहयोग किया है । बलात्कार करनेवाले पत्थरीशनिचरे–९ के २३ वर्षीय राजकुमार माझी और सोही नगरपालिका वार्ड नं. १ के निवासी २२ वर्षीय मनोज राई गिरफ्तार हुए हैं । घटना गत मंगलबार का है ।
माझी और राई को को बलात्कार करने के लिए सहयोग करनेवाली पीडित बालिका दोस्त को भी गिरफ्तार कर पुलिस ने अनुसंधान शुरु किया है । घटना विवरण अनुसार स्थानीय ६ कक्षा में अध्ययनर पीडित बालिका को उनके ही एक दोस्त ने अपने जन्म दिन मनाने के लिए बुलाया था ।
दोस्त से प्राप्त बुलावट को स्वीकार करते हुए पीडित १३ वर्षीय बालिका गत मंगलबार बस्ती से दूूर में रहे जंगल में गई थी, जहां एक मन्दिर भी था । वही उस की दोस्त ने माझी और राई को भी बुलाया था । पीडित युवती स्थानीय एक घर में काम करती है । जब वह रात में घर नहीं लौटी, तब उनके अभिभावक (संरक्षक) ने पुलिस को खबर किया था । पीडित बालिका बुधबार सुबह घायल अवस्था में मिली थी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of