Thu. Oct 18th, 2018

बाहुबली के साथ ऐसा हुआ जिसका प्रभास को उम्मीद नहीं थी

prabhash
हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, २० मार्च ।
मुंबई । फिल्म अभिनेता प्रभास के अनुसार फिल्म बाहुबली के पहले भाग को जितनी लोकप्रियता और दर्शकों का प्यार मिला , उसकी उम्मीद उन्होंने कभी की ही नहीं थी ।
हाल ही में अपनी फिल्म के ट्रेलर के लिए आये प्रभास ने एक बातचीत में बताया कि बाहुबली के पहले भाग को जिस तरह दर्शकों ने हाथ हाथ लिया उसके बाद वो उंनके लिए दूसरे भाग की शूटिंग करना आसान हो गया था और इस दौरान कहीं से कोई दिक्कत नहीं आई ।

 

पांच साल तक बाहुबली के दोनों भाग की शूटिंग में बिजी रहे प्रभास के मुताबिक अच्छी फिल्म बनाने का प्रेशर तो सब पर होता है लेकिन जब एक बार आपके काम को इतना प्यार मिले तो उसके एक्सटेंशन में काम करना बहुत ही ईजी हो जाता है । बाहुबली द कंक्लूजन में काम करते वक्त उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ ।
प्रभास ने बताया कि जब हमने पहला भाग बनाया तो बहुत पैसा लग गया था , तब ऐसा सोच रहे थे कि दर्शकों को फिल्म थोड़ी बहुत भी अच्छी लग जाए तो बेहतर । हमने सोचा था दक्षिण भारत में फिल्म ज्यादा पसंद की जाएगी लेकिन उसमें भी हमें तमिलनाडु राज्य के लोगों को लेकर शंका थी । पर उसके बाद जो हुआ वो तो इतिहास ही है ।
बाहुबली के प्रमोशन के साथ १८० करोड़ ( प्रोडक्शन लागत १२० करोड़ ) रूपये की लागत से बनी बाहुबली ( द बिगनिंग ने ६५० करोड़ रूपये का वर्ल्डवाइड ग्राँस कलेक्शन किया था ।

 

फिल्म का दूसरा भाग बाहुबली ( द कंक्लूजन २८ अप्रैल को रिलीजÞ हो रहा है और दोनों भाग को मिला का लागत ४५० करोड़ बताई जा रही है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of