Wed. Oct 17th, 2018

मलेशिया में बिदाई तथा सम्मान कार्यक्रम

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ कार्तिक ५ गते ।
नेकपा (माओवादी) मलेशिया प्रवास शाखा सङ्गठन नेपाली जनप्रगतिशिल मोर्चा मलेशिया की बिस्तारित बैठक ने मलेशिया में बिदाई तथा सम्मान कार्यक्रम सम्पन्न किया है ।

1
बिदाई तथा सम्मान कार्यक्रम के प्रमुख अथिति तथा पार्टी संयोजक कामरेड युवराज कोइराला और मोर्चा के अध्यक्ष कामरेड सुमन की सभापतित्व में कार्तिक ३ गते अक्टूवर १९ बिदाई तथा सम्मान कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।
भारत और नेपाल बीच हुआ २५ बुदें सहमति की घोर बिरोध किया । कार्यकर्ताओं को सम्बोधन करते हुये पार्टी संयोजक तथा प्रमुख अतिथि युवराज कोईराला ने कहा संसदीय व्यवस्था जब तक रहेगी तब तक देश में विकास और परिवर्तन की सम्भावना एकदम कम है और संसदीय व्यवस्था का अन्त करना जरुरी है कहते हुये अब नेपाल लोटने के लिये अपनी विचार में रखा था । साथ में प्रवँस शाखा मलेशिया के संयोजक युवराज कोइराला केन्द्रीय प्रवता के.पी. पुरुष और नेकपा (माओवादी) मलेशिया प्रवास शाखा सङ्गठन नेपाली जनप्रगतिशिल मोर्चा मलेशिया के वरिष्ठ केन्द्रीय सदस्य खगेन्द्र प्रसाद आचार्य को विदाई समेत किया गया था ।
साथ साथ मलेशिया में नेपाली प्रवासी शाखा सङ्गठन एकिकृत जनक्रान्ति के विशेष कार्यकर्ता की जमघट में नेपालियों ने मलेशिया में झले रहे दुःखकष्ट पीडा के बारे में मलेशिया नेपालीएम्बेसी में ज्ञापन पत्र भी दिया तत्काल नेपाली कामदरों की समस्या समधान करने के लिये नेकपा (माआवादी) प्रवँस शाखा संगठन नेपाली जनप्रगतिशील मोर्चा मलेशिया ने जोडदार मा“ग किया है ।

12
बैठक की सञ्चालन कामरेड टीकाराम ओली ने किया था । नेकपा (माओवादी) मलेशिया प्रवास शाखा सङ्गठन नेपाली जनप्रगतिशिल मोर्चा मलेशिया के वरिष्ठ केन्द्रीय सदस्य खगेन्द्र प्रसाद आचार्य ने जानकारी कराया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of