Sun. Oct 21st, 2018

महोत्तरी मे डकैती, बलत्कार का प्रयास

dakuकैलास दास, महोत्तरी, ३२ गते । महोत्तरी जिला के गौशाला मे गुरुवार की रात मे डकुओं के एक समूह ने आधा दर्जन घर मे लुटपाट किया है ।

गौशाला ६ रजखोर मे घरेलु हात हतियार सहित पहुँचे डाकुओं ने मिश्री साह सोनार, बिरवल महतो, भरत महतो, राजकिशोर महतो, देवशरण महतो और रामसोगारथ साह के घर से लाख के धनसम्पती लुटकर ले गया । ईलाका प्रहरी कार्यालय गौशाला ने इसकी जानकारी दी है ।

स्थानीयवासीयों के अनुसार डाकुओं ने सोना, चाँदी, लत्ता कपडा, मोबाइल और नगद सहित चार लाख बरावर की धनसम्पती लुटा है ।

डाकुओं करीब एक घण्टा तक परिवार के सभी सदस्यों को अपने नियन्त्रण मे लेकर लुटपाट किया था स्थानीय राजकिशोर महतो ने बाताया है ।

उसी क्रम मे डाकूओं के प्रतिकार मे उतरे ६ स्थानीय व्यक्ति घायल हो चुका है । उन सभी को गौशाला स्वास्थ्य चौकी मे उपचार हो रहा पुलिस ने जानकारी दी है ।

दलित महिला उपर बलत्कार का प्रयास

rape1कैलास दास,महोत्तरी । महोत्तरी मे दलित महिला के साथ बलत्कार का प्रयास हुआ है ।
महोत्तरी के सुन्दरपुर ४ की रहनेवाली वर्ष ३५की गुंगी राम थर की एक दलित महिला के साथ जबरजस्ती बलत्कार का प्रयास किया गया है । करीब एक सप्ताह पूर्व वह घटना होने के वाद  शुक्रवार एफआईआर दर्ज होने पर रहस्य खुल्ला है, ईलाका प्रहरी कार्यालय गौशाला ने जानकारी दी है ।

खेत मे अकेले घास काट रहे समय मे उस महिला के स्थानीय ५० बर्षिय राम एकबाल राय यादव जबरजस्ती बलत्कार के प्रयास किया था एफआइआर दर्ज किया गया है । पीडित महिला के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए पठाया गया है । अभियुक्त यादव अभी फरार है पुलिस ने जानकारी दी है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of