Wed. Oct 17th, 2018

मानव बेचविखन बिरुद्ध अन्र्तक्रियात्मक अभिमुखिकरण कार्यक्रम सम्पन्न

1नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल २९७२ भादौं २१ गते ।
नवा मानव बेचविखन बिरुद्ध की राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर माईती नेपाल और बास के संयुक्त आयोजन में मानव बेचविखन बिरुद्ध अन्र्तक्रियात्मक अभिमुखिकरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।

‘ हामी सबै मिलि गरौं बिपतको सामना, मानव बेचबिखनको अन्त्य हाम्रो चाहना ‘ मूल नाराओं के साथ देशभर मनाने वाला दिवस के एक दिन पहले ही वह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।

कार्यक्रम में ३५ से अधिक यूवा स्वयंसेवकों की सहभागिता में सम्पन्न अभिमुखीकरण में माईती नेपाल के क्षेत्रीय संयोजक केशव कोईराला ने मानव वेचविखन की अवस्था–हमारी भूमिका और दायित्व, बिपत और इस से मानव वेचविखन में होने वाली प्रभाव, मानव वेचबिखन की कानून, दलालों ने अपनाने वाली तौर तरीका, मानव वेचबिखन के प्रयोजन, दालालों ने सम्पर्क करने की सम्भावित जगाह लगायत की बिषय पर सहजीकरण किया था ।

2बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने सञ्चालन किया कार्यक्रम के अन्त में अभिमुखीकरण कार्यक्रम में सहभागी रबिन्द्र बोहरा और सुभद्रा प्रसाई ने अभिमुखी करण ने मानव वेचबिखन बिरुद्ध की भूमिका प्रष्ट किया था । कार्यक्रम की समापन बास के कार्यवाहक अध्यक्ष मन भण्डारी ने किया था ।

यसैगरी बासले सोनपुर गाविसको सहकार्यमा सोनपुरमा शान्ति र द्धन्द बिषयक अभिमुखिकरण कार्यक्रम सम्पन्न गरेको छ । स्थानीय शान्ति समिति सोनपुरका २५ जना पदाधिकारी तथा सदस्यहरुको उपस्थितीमा सम्पन्न अभिमुखिकरणमा बासका कार्यवाहक अध्यक्ष मन भण्डारी र कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाहले सहजिकरण गरेका थिए । शान्ति र द्धन्दका बिबिध पक्षहरुमा सहजिकरण गरिएको कार्यक्रममा गाविस सचिव माधव सिंहले कार्यक्रमको समापन गरेका थिए ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of