Mon. Nov 19th, 2018

मोटर साइकल पर न्यूनतम भन्सार और कर लगाने की मांग


नेपालगन्ज(बाके) पवन जायसवाल । बाके जिला के नेपालगन्ज में हिन्दूओं की महान पर्व दशैं की पुनीत अवसर पर नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका वार्ड नं. –१८ सुर्खेतरोड कारकादौं में महिन्द्रा टू ह्वीलर और मोटरहेड कम्पनी की मोटर साइकल का शो रुम शुभारम्भ किया गया है ।
नेपालगन्ज में ग्रेस और ग्लोबल बचत तथा ऋण सहकारी संस्था लि. में आवद्ध युवाओं द्वारा सफलतापूर्वक सञ्चालन किया गया । युवाओं की टीम द्वारा स्थापित किया गया ग्रेस एण्ड ग्लोबल ट्रेडिङ प्रा.लि.ने असोज २४ बुधवार को शो रुम भव्य रुप में शुभारम्भ किया है ।


अग्नी मोटो इन्क के आधिकारिक विक्रेता के रुप में शुरु किया गया वह शो रुम में भारतीय महिन्द्रा कम्पनी के विभिन्न आकर्षक मोटर साइकल और स्कुटिया बिक्री विवरण हो रहा है इसके साथ साथ थ्री एस. अर्थात् सेल्स, सर्भिस और स्पेयर पार्टस् सम्बन्धि सम्पूर्ण सेवा उपलब्ध कराया जाएगा कम्पनी के अध्यक्ष वेद प्रकाश सिंह (महादेव) ने बताया ।
कम्पनी के अध्यक्ष वेद प्रकाश सिंह (महादेव) ने कम्पनी केवल सवारी साधन विक्री करने में मात्र केन्द्रित न होकर ग्राहकमुखी गुणस्तरीय सेवा करेगी इस के साथ साथ चुस्त सर्भिसिङ तथा स्पेयर पार्ट्सें सर्वसुलभ भी कराएगी विशेष ध्यान दिया जाएगा जानकारी दी ।


शुभारम्भ कार्यक्रम में नेपालगन्ज उद्योग वाणिज्य संघ के अध्यक्ष नन्दलाल वैश्य ने भी शो रुम का उद्घाटन करते हुये कहा अभी के युग में मोटर साइकल का साधन तो ऐसा हो गया है साइकल जैसा, लेकिन सरकार ने अधिक भन्सार लगाकर अन्याय किया है सस्ता से सस्ता न्यूनतम भन्सार और कर निर्धारण करके नागरिक लोगों को तो राहत देना चाहिये राहत देने के लिये सरकार से आग्रह किया गया ।
इसअवसर पर वरिष्ठ पत्रकार पूर्णलाल चुके ने भी शुभकामना दिया । कार्यक्रम में १९९१ नेपाल में स्थापना हसआ अग्नी प्रा.लि. अन्तर्गत अग्नी इन्कर्पोरेटेड प्रा.लि. की विक्री प्रमुख प्रत्युश श्रेष्ठ ने दशैं, तिहार और छठ पर्व की अवसर पर “मूल्य कति स्क्र्याच गरी आउ“छ जति” कहकर स्किम वह महिन्द्रा मोटर साइकल और स्कुटी के लिये यह वर्ष के लिये उपलब्ध कराने की घोषणा की ।


ग्रेस एण्ड ग्लोबल ट्रेडिङ प्रा.लि.के सञ्चालक विशाल श्रेष्ठ ने मोटर साइकल प्रयोगकताओं के लिये अपनी चाहना और इच्छा अनुसार की मोटर साइकल और स्कुटी छनौट की अवसर पाया है बताया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of