Wed. Sep 26th, 2018

यूपी में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला,शौच के लिए गई थी लड़की तब हुवा हादसा , वीडियो में गाना लगाकर किया वायरल

यूपी के हमीरपुर जिले में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां शौच के लिए खेत गयी एक नाबालिग दलित लड़की को दबंगों ने अवैध असलहों के दम पर गैंगरेप का शिकार बना डाला और अश्लील वीडियो बनाकर, उसमें म्यूजिक लगाकर वायरल कर दिया। जब इस वायरल वीडियो की जानकारी पीड़िता के परिजनों तक पहुंची तो वो मामले की शिकायत पुलिस थाने लेकर पहुंचे लेकिन पुलिस ने उन्हें चलता कर दिया।

गांव वालों ने घेर लिया थाना इस घटना के बाद आक्रोशित गांव वालों ने थाने का घेराव कर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तीनो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

शौच के लिए गई थी लड़की मामला हमीरपुर जनपद के मझगवां थाना क्षेत्र के कस्बे का है जहां पर एक ही बिरादरी के भूरा अहिरवार, इशू अहिरवार और रविंद्र अहिरवार ने 24 नवम्बर को कस्बे की ही एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। जब वह किशोरी खेत गई थी तभी उसके साथ रेप करके एमएमएस बना लिया और लगातार धमकियां देते रहे और उसका यौन शोषण करते रहे और जब उसकी अस्मत से खेलते-खेलते दिल भर गया तो वीडियो वायरल कर दिया।

परिजनों तक पहुंचा वायरल वीडियो वीडियो वायरल होने से किशोरी के परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने पूरी बात अपनी बेटी से पूछी तो उसकी दस्ता सुनकर उनके पैरो के नीचे से जमीन सरक गयी। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में जाकर की तो पुलिस ने उन्होंने थाने से बिना रिपोर्ट लिखे ही चलता कर दिया।

एसपी ने लिया मामले में संज्ञान इसी बात से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया तब पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा। हालात और घटना की गंभीरत को देखते हुए खुद एसपी ने पूरे मामले की जांच शुरू करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करा लिया है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of