Tue. Nov 20th, 2018

राजपा के दर्जनों नेता तथा कार्यकर्ता हिरासत में ।

आसाढ ४ गते
कपिलवस्तु
दीलिप कुमार यादव

फाइल चित्र

संविधान संसोधन बिना मनोनयन दर्ता के बिरोध में रहे रा.ज.पा नेताओं को कपिलवस्तु के विभिन्न जगहों से प्रहरी ने हिरासत में लिया है । कपिलवस्तु नगरपलिका में राजपा के नेता तथा कपिलवस्तु के संयोजक कैलाश अग्रहारी को प्रहरी ने गए रात ही हिरासत में लिया था । आज सुबह कपिलवस्तु नगरपालिका के निर्वाचन कार्यालय में तालाबन्दी करने गए अन्य नेता कलिपद शर्मा (जनसन), अमृता अग्रहरी, राविन्द्रनाथ मिश्र, सन्तराम अग्रहारी, बलराम तिवारी को हिरासत में लिया गया है ।
इसी तरह कपिलवस्तु के शुद्धोदन गाँव पलिका में राजपा के नेता चक्रधारी पाण्डेय लगायत ३ लोगों को पकडा गया है । कृष्णनगर नगरपलिका में राजपा के नेता मंगल प्रसाद गुप्ता, राम नरेश चौधरी, राम राज चौधरी, इन्द्र ब. कुर्मी, शिव कुमार गुप्ता और अज्ञाराम कोरी लगायत के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है । इन्हे ईलाका प्रहरी कार्यलय गोरुसिंगे भेजने की जानकारी ईलाका प्रहरी कार्यालय कृष्णनगर प्रहरी निरीक्षक संजय रिजाल ने दी ।
कपिलवस्तु के शिवराज नगरपालिका के केन्द्र चन्द्रौटा से राजपा के नेता राविदत्त मिश्रा लगयात के नेता तथा कार्यक्रर्ता को वाडा प्रहरी कार्यालय चन्द्रौटा में रखा गया है ।
कपिलवस्तु के विजयनगर गाँवपालिका में राष्ट्रिय जनता पार्टि के कार्यकर्ता और प्रहरी के बीच झडप हुई है । घटना में संलग्न राजपा के नेता बालजी प्रसाद चौधरी, राम प्रकास चौधरी लगाएत ६ लोगों को प्रहरी ने नियन्त्रण में लिया है यह जानकारी इलाका प्रहरी कार्यालय गणेशपुर के प्रहरी निरीक्षक खिम बहादुर घर्तिमगर ने दी । बालजी प्रसाद चौधरी, राम प्रकास चौधरी को वडा प्रहरी कार्यालय चन्द्रौटा भेजा गया है और अन्य को अनुसन्धान के बाद छोड देने की जानकारी प्रहरी निरिक्षक खिम बहादुर घर्तिमगर ने दी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of