Sat. Nov 17th, 2018

राजपा के शीर्ष नेता और मन्त्री सहभागी होंगे संविधान विरुद्ध आयोजित सभा में

जनकपुरधाम, १६ सितम्बर । आश्वीन ३ गते प्रदेश नं. २ में होनेवाला संविधान विरोधी सभा में राष्ट्रीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेश मन्त्री भी सहभागी होने जा रहे हैं । संविधान को विरोध करने के लिए राजपा ने प्रदेश नं. २ के सभी जिला (८ जिला) में विभिन्न नेताओं को परिचालन किया है, जिसमें प्रदेश सरकार कें मन्त्री भी सहभागी हैं ।


राजपा ने भौतिक पूर्वाधार मन्त्री जितेन्द्र सोनल को सप्तरी, उद्योग, पर्यटन, वन तथा वातावरण मन्त्री रामनरेश राय को सिरहा, सामाजिक विकास मन्त्री नवलकिशोर साह को धनुषा, राज्यमन्त्री डिप्पल झा को महोत्तरी, दूसरे राज्यमन्त्री अभिराम शर्मा को सर्लाही, सुरेश मण्डल को रौतहट जाने के लिए कहा है । राजपा के अन्य शीर्ष नेता भी विरोधसभा में सहभागी हो रहे हैं । अध्यक्ष मण्डल के सभी सदस्य विभिन्न जिला में परिचालित हो रहे हैं ।
राजपा स्रोत के अनुसार अध्यक्ष मण्डल के संयोजक महन्थ ठाकुर बारा और पर्सा में होनेवाला कार्यक्रम में सहभागी होंगे । इसीतरह सदस्य राजेन्द्र महतो बांके और बर्दिया, शरदसिंह भण्डारी को झापा, महेन्द्र राय यादव को नवलपरासी, रुपन्देही और कपिलवस्तु, अनिलकुमार झा को कञ्चनपुर और कैलाली, राजकिशोर यादव को मोरंग और सुनसरी की जिम्मेदारी दी गई है । स्थानीय स्तर में निर्वाचिन जनप्रतिनिधियों को भी राजपा ने संविधान विरुद्ध होनेवाला सभा में सहभागी होने के लिए परिचालित किया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of