Wed. Nov 21st, 2018

राजपा के सारें नेता जाएँगें मधेश, महतों पुरी मधेश में लहराएँगें मधेश आन्दोलन के परचम

हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १३ जून ।
दुसरें चरण के चुनाज न होने देने के उदेश्य से आन्दोलन के घोषण किया गया राष्ट्रिय जनता पार्टी ने आन्दोलन को और आक्रामक बनाने के लिए अपनी सभी शीर्ष नेताओं से मधेश केन्द्रित आन्दोलन के लिए रणनीति बनाया गया हैं । अध्यक्ष मण्डल के सभी नेता मधेश के जिलों मे जाकर आन्दोलन को और शसक्त बनाने के निर्णय किया गया हें ।

बिति साल मधेश मे ६ महिना लम्बे आन्दोलन और नाकाबन्दी के नेतृत्व करके विवाद मे फसें राजपा के अध्यक्ष मण्डल के नेता राजेन्द्र महतो भी बुधबार से मधेश जाएगें और आन्दोलन को और ज्यादा उचाई पर ले जाएगें । इस बात की जानकारी राजपा एक नेता नें दी ।

सबसे ज्यादा दबंग और आक्रामक मानने बालें और संविधान संशोधन बिना किसी भी हालत में चुनाव में सामिल नहोने के पक्ष में रहें राजेन्द्र महतो बुधबार पर्सा जिला के बीरगंज से अपनी आन्दोलन यात्रा शुरू करेंगें ।

बुधबार १ बजे सिमरा पहुँच कर वीरगंज में आन्दोलनकारी नेता कार्यकर्ताओं को सम्बोधन करनें के कार्यक्रम हैं इस बात की जानकारी राजपा के सहमहासचिव नेजामुद्दीन सेमानी ने दी ।

वीरगंज के बाद कलैया में आन्दोलन के नेतृत्व करनें बाले नेता तथा कार्यकर्ताओं को सम्बोधन करेगें इस बात की जानकारी राजपा महासचिव जीतेन्द्र सोनल ने दी ।

बढती जा रहें आन्दोलन को और ज्यादा प्रभावकारी बनाने के लिए महतो पर्सा से लेकर सप्तरी होकर विराटनगर तक आन्दोलन यात्रा करेंगें । पूर्व के भ्रमण बाद महतो पश्चिम के भी आन्दोलन यात्रा करेगें इस बात की जानकारी राजपा ने दी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of