Wed. Oct 17th, 2018

राप्रपा नेपाल ही देश की निर्णायक शक्ति : अध्यक्ष थापा

kamal thapaकैलास दास,जनकपुर, कार्तिक ११ गते । राष्ट्रीय प्रजातन्त्र पार्टी नेपाल का अध्यक्ष कमल थापा ने कहा है कि संविधानसभा चुनाव के बाद राप्रपा पार्टी देश के निर्णायक शक्ति के रुपमे आगे आऐगी ।
राप्रपा नेपाल के पक्ष मे जनलहर जिस प्रकार से बढ रही है आने वाले निर्वाचन से समानुपातिक मे राप्रपा नेपाल प्रथम शक्ति के रुप में होगा उन्होने कहा ।

‘राष्ट्रीय एकता यात्रा’ के क्रम मे सोमवार जनकपुर आए अध्यक्ष थापा ने पत्रकार सम्मेलन मे कहा कि कुछ राजनीतिक दलों नीजि स्वार्थ के कारण देश को धार्मिक रुप में धराप धकेल दिया है ।

उन्होने यह भी कहा कि राप्रपा नेपाल स्पष्ट भिजन और रोडम्याप सहित के घोषणापत्र जनता समक्ष लाऐगा और लाया है । अब चुनाव के बाद नेपाली जनता के विश्वास के आधार पर सनातन हिन्दु धर्म स्थापित भी करेगा उन्होने उल्लेख किया ।

उन्होने आगे कहा कि राष्ट्रीयता संकट मे पडी है । नेपाल के अगामी चुनाव से पुनः हिन्दु राष्ट्र कायम करने के लिए जनता से सदभाव भी प्राप्त कर चुका है ।

पत्रकारों को जिज्ञासा मे अध्यक्ष थापा ने बैद्य माओवादी के मुख्य चार दलों ने नियोजित रुप से चुनाव से अलग रखा है, उन्होने आरोप भी लगाया । पत्रकार सम्मेलन मे धनुषा निर्वाचन क्षेत्र नम्बर ४ के उम्मेदवार रामनरेश यादव और ६ के मनोज मल्लक उपस्थिति थे  ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of