Tue. Nov 20th, 2018

रेडक्रस परिचयात्मक तथा उपशाखा व्यवस्थापन गोष्ठी नेपालगंज में सम्पन्न

नेपालगंज, (बाके) पवन जायसवाल, २०७४ जेष्ठ २८ गते ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाके जिला शाखा की आयोजन में रेडक्रस परिचयात्मक तथा उपशाखा व्यवस्थापन गोष्ठी नेपालगंज में सम्पन्न हुई है ।
उपशाखा के नव निवर्चित पदाधिकारियों को नेपाल रेडक्रस सोसाइटी की बैधानिक दायित्व और रेडक्रस अभियान की बारे में जानकारी कराने की उद्देश्य से गोष्ठी की आयोजन किया गया ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी के केन्द्रीय उपाध्यक्ष अजीतकुमार शर्मा ने कहा मैं रेडक्रस अभियान में ४५ वर्ष से निरन्तर मानवीय सेवा करते आ रहा हू“ बताया । आज विश्व की १९० देश में रेडक्रस अभियान संचालन हो रही है जानकारी कराया ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के शाखा के सभापति गोवर्धन सिंह सम्झना ने वर्तमान समय में रेडक्रसकर्मियों ने रेडक्रस की अभियान में संलग्न होकर आचार संहिता पूर्ण पालना करने की अनुरोध किया था ।
गोष्ठी में रेडक्रस प्रचार प्रसार, स्वयंसेवक, सदस्यों के लिये आचार संहिता, उपशाखा की वैधानिक दायित्व, लेखा व्यवस्थापन, त्रैमासिक प्रतिवेदन, रक्तसंचार सम्बन्धी जानकारी और बा“के रेडक्रस की स्वर्णजयन्ती समापन समारोह की जानकारी कराया था ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के शाखा के सभापति गोवर्धन सिंह सम्झना की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में केन्द्रीय उपाध्यक्ष अजीतकुमार शर्मा, शाखा के मन्त्री अजीज अहमद सिद्दिकी लगायत लोगों ने विचार व्यक्त किया था गोष्ठी की सहजीकरण कोषाध्यक्ष टंकनाथ दाहाल, कार्यालय प्रमुख निरञ्जना मल्ल, जनसम्र्पक अधिकृत सरिता सिंह, का.मु.लेखा अधिकृत झविलाल शर्मा और प्रहलाद विश्वकर्मा ने किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of