Wed. Feb 13th, 2019

रौतहट में पुलिस और अपराधिक समूह के बीच फायरिङ, एक की मौत

radheshyam-money-transfer

रौतहट, २९ जून । रौतहट जिला में पुलिस और अज्ञात समूह के बीच फायरिङ होने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई है । पुलिस का कहना है कि गत रात (बिहीबार रात) में रौतहट जिला स्थित राजदेवी नगरपालिका मुडबला गांव (बागमती नदी के तटबंध के करिब) पुलिस के ऊपर गोली प्रहार हुई थी । उसके बाद दोनों पक्ष से फायरिङ हो गया । घटना में पुलिस द्वारा प्रहार गोली लगने से एक व्यक्ति की जान गई है ।
पुलिस का कहना है कि मृतकों की पहचान होना बांकी है । पैर और छाती, दो जगह गोली लगने से घायल उक्त व्यक्ति को गौर अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही निधन हो गया था । पुलिस ने दावा किया है कि घटनास्थल में दोनों तरफ से ३१ राउण्ड गोली चली गई है । पुलिस ने अनुमान किया है कि उक्त समूह एक बड़ा ही अपराधिक समूह है । पुलिस ने यह भी कहा है कि अपराधिक समूह के पास रहे अत्याधुनिक हथियार भी बरामद की गई है ।
पुलिस ने कहा कि मृतक के साथ में रहे एसएमजी बन्दुक और उसमें प्रयोग होनेवाला म्यागेजिन बरामद की गई है । नेपाल पुलिस को सूचना मिली थी कि अत्याधुनिक हथियार के साथ कुछ व्यक्ति नेपाल प्रवेश कर रहे हैं । इसी सूचना के आधार में परिचालित नेपाल पुलिस के साथ उक्त समूह का भीडन्त हुआ है । उक्त समूह मोटरसाकिल में नेपाल प्रवेश किया था । पुलस ने आशंका है कि फरार अन्य व्यक्ति भारत की और ही वापस हुए हैं ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of