Sun. Oct 21st, 2018

वीरगंज में नियम बिपरित चल रहे ई रिक्सा को नियन्त्रण मे रखा गया

धनजिव मिश्रा, भाद्र २४ वीरगंज| जिल्ला ट्राफिक प्रहरी कार्यालय पर्सा ने नियम बिपरित चल रहे दर्जनों ई रिक्सा को एक घण्टा नियन्त्रण मे लिया है ।

fb_img_1473407218572
आज सुबह जिल्ला ट्राफिक कार्यालय पर्सा के प्रमुख रबिन्द्र प्रसाद भट्ट के नेतृत्व मे खटी टोली ने वीरगंज से ७६ ठो ई रिक्साको नियन्त्रण मे लेकर करीब १ घण्टा के बादकडा निर्देशन के साथ छोडा है ।
जिल्ला ट्राफिक कार्यालय पर्सा के प्रमुख रबिन्द्र प्रसाद भट्ट के मुताबिक नियन्त्रण मे लिए गये ई रिक्सा चालक के पास चालक अनुमति पत्र और व्लु वुक न होने के कारण और ई रिक्सा पूर्ण तैयारी अवस्था मे न होने के कारण ई रिक्सा नियन्त्रण मे लिया गया था।
रिक्सा के दोनों साइड खुल्ला होने के कारण दुर्घटना हो सकता है इस लिए दाहिने साइड मे रड लगाने का निर्देशन दिया गया है और ई रिक्सा चलाते समय रोड परमिट, व्लु वुक और चालक अपना नागरिकता के फोटोकापी लगायत के कागज अपने साथ मे रखकर चलाने के लिए ई रिक्सा चलाक से अनुरोध भी किया गया  है ।
ट्राफिक प्रमुख भट्टने दो दिन के अंदर  रिक्सा मे रड लगाने  का कडा निर्देशन दिया है । रड डाल्ने मे अटेर करने वाले चालक को कडा कारवाही करने का निर्देश भी दिया गया है ।

fb_img_1473407227919
प्रमुख भट्ट ने बताया की ई रिक्सा के अत्याधिक चाप के कारण वीरगंज मे रोजाना दुर्घटना होने के कारण हम लोग ई रिक्सा पर ज्यादा निगरानी रखे  है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of