Sat. Nov 17th, 2018

शिशु हत्या विरुद्ध महोत्तरी में आज भी आन्दोलन जारी

महोत्तरी, ३१ अगस्त । ८ महीने की सोनाली चौधरी को अपहरण के बाद हत्या की गई, लेकिन आज तक पुलिस, अपहरणकारी को गिरफ्तार करने में असफल दिखाई दे रही है । सोनाली हत्या के बाद अपराधी को गिरफ्तार करने की मांग सहित महोत्तरी जिला औरही के स्थानीयबासी आन्दोलनरत हैं । गत मंगलबार से जारी आन्दोलन आज भी जारी है । स्थानीयबासी सुबह से ही प्रदर्शन में उतर आए हैं ।
स्थानीयबासियों ने औरही बाजार और महोत्तरी जिला के मुख्य सडक बर्दिबास–औरही–जलेश्वर सडकखण्ड अवरुद्ध किया है । विगत तीन दिनों से सडक पूर्ण अवरुद्ध है । स्थानीयबासियों का कहना है कि घटना होजाने के पाँच दिन तक पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है, जिसके चलते स्थानीयबासी पुलिस के प्रति आक्रोशित भी हो रहे हैं । पुलिस का कहना है कि सीसी क्यामरा से अपहरहणकारी का पहचान हो गया है ।
स्मरणीय है, औरही बाजार में सिद्धान्त फेन्सी एण्ड रेडिमेट पसल संचालन करनेवाले सन्तोष चौधरी की ८ महीने बेटी सोनाली को गत आइतबार अपहरण किया गया था । पीडित परिवार के अनुसार अपहरणकारी महोत्तरी जिला भंगहा नगरपालिका–१ हत्तिसर्वा निवासी २५ वर्षीय भरत साह है । सीसी क्यामरा में भी साह को सोनाली से कुछ देर खेलते हुए दिखाई दिया है, बाद में वह सोनाली को लेकर लापत्ता होते हैं । स्थानीबासियों की आन्दोलन में उद्योग वाणिज्य संघ महोत्तरी ने भी साथ दिया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of