Mon. Nov 19th, 2018

श्री अखण्डानन्द सरस्वती सत्संग केन्द्र का उद्घाटन

नेपालगन्ज,(बाँके), पवन जायसवाल, २०७३ असोज ३० गते ।
नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका वडा नं. २४ भुजई गाँव में स्वामी श्री अखण्डानन्द सरस्वती सत्संग केन्द्र का उद्घाटन कीया गया  है ।
स्थानीय स्व. रामपटेश्वर कुर्मी के स्मृति में केन्द्र के संरक्षक सन्त कण्ठ बहादुर रावल ने एक कार्यक्रम में दीप प्रज्वलन करके स्वामी श्री अखण्डानन्द सरस्वती जी का तस्बीर में मल्यार्पण करके सत्संग केन्द्र का उद्घाटन किया है ।

11
कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार तथा जनमत अद्र्ध साप्ताहिक के सम्पादक पूर्णलाल चुके, स्थानीय समाजसेवी बजरंगलाल कुर्मी, रामगोपालकुर्मी, पूर्व शिक्षक अम्बिका प्रसाद वर्मा, साहु समाज के अध्यक्ष हंशराम साहु, साहनाराज भण्डारी, कोहलपुर की जुना देवी खाँड, कोहलपुर केन्द्र के अध्यक्ष रामबहादुर ने अपना– अपना विचार रखा था ।
कार्यक्रम में संरक्षक सन्त कण्ठ बहादुर रावल ने स्वामी श्री अखण्डानन्द सरस्वती जी की संक्षिप्त जीवनी की बारे में प्रकाश डाला था ।
उसी कार्यक्रmम में भक्त रामगोपल कुर्मी ने धार्मिक प्रवचन भी किया था उपस्थित भक्तजन लोगों ने बहुत ही हुयें थे और कार्यक्रम बडा आनन्दमय रहा । उस कार्यक्रम में समाजसेवी बलीराम कुर्मी, कृष्णदत्त बिष्ट, कृष्णचन्द्र नाउँ ठाकुर, रामनरेश नाउँठाकुर, उमेश कुमार वर्मा, चिरई चमार, ढोलक वादक बैठुकी मनिहार लगायत लोगों की सहभागिता रही थी ।
कार्यक्रम कें अध्यक्ष तथा समाजसेवी माधवराम वर्मा ने सभी श्रद्धालु भक्तजनों को धन्यवाद देते हेये कार्यक्रम की समापन किया था ।

13

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of