Mon. Nov 19th, 2018

संगीतकर्मीयों द्वारा बलु तामाङ्ग की अध्यक्षता में बाँके जिला तदर्थ समिति गठन

नेपालगन्ज, (बाँके) पवन जायसवाल ।
बाँकेजिला के कोहलपुर में गायक, वादक, डान्सर, मोडल तथा संगीत क्षेत्र में आवद्ध लोगों ने मिलकर श्रावण ४ गते को राष्ट्रीय संगीतकर्मी संघ बाँके जिला की तदर्थ समिति बलु तामाङ्ग की अध्यक्षता में गठन किया गया है ।
समिति के उपाध्यक्ष पद में मीना पुन, सचिव पद में ओम शर्मा, सह–सचिव पद में प्रमोद डि.जी., कोषाध्यक्ष पद में गीता नेपाली है ।
इसी तरह समिति के सदस्यों में भुवन भट्टराई, अमन ओली, खुमा डिसी, सरला शाही, कल्पना कार्की और बिमला बि.क.रहे है ।
समिति की सल्लाहकारों में सुनील सागर, अञ्जन कुमार रेग्मी, ओम साई बाबा कला केन्द्र कोहलपुर के सञ्चालक सोहनलाल चौधरी, देवकी निरौला और ठग्गा थारु को चयन किया गया है । प्रेस सल्लाहकार में मिशन टूडे दैनिक के समाचार प्रमुख कबिन्द परियार को चयन किया गया है ।
वह कार्यक्रम में संगीतकार तथा शिक्षक अञ्जन कुमार रेग्मी, पूर्णिमा साहित्य समाज कोहलपुर की सदस्य देवकी निरौला, शंकर शाही, प्रमोद डि.जी., अमन ओली लगायत लोगों ने संगीतकर्मी लोगों को राज्य ने वास्ता नही किया है अपना अपना बिचार ब्यक्त किया था ।
सहभागियों ने कहा इस लिये हम सभी लोग संगीतकर्मियों ने एक होकर अपनी माग पूरा करने के लिये और संगीतकर्मी लोगों की हक हित में काम करने के लिये यह समिति की गठन किया गया है वह कार्यक्रम में कोहलपुर नगरपालिका वार्ड नं.१३ के वडा सदस्य बलु घर्ती की भी उपस्थिति रही थी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of