Sun. Nov 18th, 2018

संविधान के लिये पञ्चायन पूजा किया गया

Rakesh Poojaनेपालगन्ज ,पवन जायसवाल, २०७१ मंसीर १९ गते ।
नेपाल में माघ ८ गते को होने जा रहा दूसरा संविधानसभा संविधान घोषणा की पूर्ण सफलता की कामना करते हुयें बिहीवार को नेपालगन्ज के मूख्य बाजार में रहा धम्बोझी चौक में पञ्चायन पूजा किया गया है ।
दूसरा संविधान सभा के निर्वाचन के बाद भी  संविधान निर्माण की काम में  ढिलाई हो रही है कहते हुयें संविधान सभा सफलता के लियें बर्दिया जिला के गुलरिया नगरपालिका–६ निवासी स्वतन्त्र नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने बाँके जिला के मूख्य बाजार के धम्बोझी चौक में पञ्चायन पूजा किया है ।
लम्बा समय तक भी संविधान निर्माण न होने से जनता के करों से  तलब पा रहे नेता तथा सभासदें भी खा रहे है इस बार संविधान निर्माण करने के लियें स्वतन्त्र नागरिक बर्दिया गुलरिया नगरपालिका–६ निवासी स्वतन्त्र नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने दूसरा संविधानसभा की पूर्ण सफलता की कामना करते हुयें  बिहीवार नेपालगन्ज में पञ्चायन पूजा किया है ।
माघ ८ गते के अन्दर  संविधान नही बना तो उस के बाद पुनः सभासदें का श्राद्ध कार्यक्रम करके बिरोध करने के लियें स्वतन्त्र नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने बताया ।
उन्होंने पण्डित को बुलाकर धार्मिक विधिपूर्वक नेपालगन्ज के मूख्य बाजार के धम्बोझी चौक में पञ्चायन पूजा किया यह पूजा से मनोकामना समेत पूरा होगी  पंण्डित हेमकान्त रिजाल ने बताया ।
इसी तरह की कार्यक्रमे मकवानपुर  जिला के हेटौडा, पर्सा जिला के बीरगन्ज,बर्दिया जिला के गुल्हरिया, चितवन जिला के भरतपुर, कास्की जिला के पोखरा, ललितपुर जिला के ज्वालाखेल में भी किया स्वतन्त्र नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने बताया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of