Wed. Oct 24th, 2018

सर्लाही-३ से नेता यादव का कोई विकल्प नहीं : नवनिर्वाचित मेयर थापा


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, २४ अक्टूबर ।
सर्लाही जिलें की वाग्मति नगरपालिका का नवनिर्वाचत मेयर भरत थापा नें कहा कि क्षेत्र नं. ३ से प्रतिनिधी सभा निर्वाचन के लिए माओवादी नेता रामेश्वर राय यादव की कोई विकल्प नहीं हैं ।

हिमालिनी की एक प्रतिनिधी के साथ टेलिफोन पर बातचित करतें हुयें मेयर थापा नें प्रष्ट किया कि सर्लाही क्षेत्र नं. ३ से प्रतिनिधी सभा चुनाव के लिए सबसे बेहतर उम्मीदवार नेता यादव हि हैं ।

उन्होने आगे कहा कि बाम गठबन्धन में भी माओवादी और एमाले को उम्मेदवारों को चयन करनें कि दौरान स्थानीय तह में प्राप्त मतों का अधार मान कर आगें बढना होगा ।

उन्होनें स्पष्ट शब्दों में कहा कि सर्लाही क्षेत्र नंं. ३ के प्राप्त मतों के अधार पर बाँडफाँड किया जाएगा तो निश्चित रुप से वहाँ का सिट माओवादी को मिलना उचित देखा जाता हैं ।

मेयर थापा नें स्थानीय तह में प्राप्त आँकडें को बताते हुुयें कहा कि २२ हजार ४८ मत माओवादी केन्द्र नें प्राप्त किया हैं जब कि एमाले नें १४ हजार १ सौँ ४१ मत प्राप्त किया हैं ।

उन्होनें स्थानीय तहों के प्राप्त मतों कि जिक्र करतें हुयें कहा कि हर हाल में वहाँ के सिट माओवादी को देना पडेगा । साथ हि उन्होने यह भि कहा कि उस क्षेत्र में नेता यादव का कोई दुसरा विकल्प नहीं हो सकता । इस लिए पार्टी को गम्भिर होकर टिकट वितरण करना पडेगा ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of