Thu. Nov 15th, 2018

ससफों-राजपा गठबन्धन को किसी भी हालत में टूटने नहीं देंगे : प्रदीप यादव (ससफो के सांसद )

वीरगंज का विकास पर्यटकीय दृष्टिकोण से भी आवश्यकः लक्ष्मणलाल कर्ण, वीरगंज की सडकों का व्यवस्थापन आवश्यक है : हरिनारायण रौनियार

समग्र विकास की बात कही और कहा कि हमें मिलकर आगे बढना होगा : लाल बाबु राउत, विकास से संबंधित कई समस्याएं है पर इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित : विजय सराबगी

वीरगंज | हिमालिनी द्वारा वीरगंज का विकासः आगामी नीति और चुनौती विषयक अन्तरक्रिया कार्यक्रम आयोजित की गई । कार्यक्रम में पर्सा से निर्वाचित सांसद एवं विधायकों की समुपस्थिति थी । कार्यक्रम की अध्यक्षता हिमालिनी के प्रबन्ध निर्देशक श्री सच्चिदानन्द मिश्र ने की । कार्यक्रम में वीरगंज से सम्बन्धित कई विषयों को उठाया गया । वीरगंज के मेयर विजय सराबगी ने कहा कि विकास से संबंधित कई समस्याएं है पर इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है । राजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद लक्ष्मणलाल कर्ण ने कहा कि स्रोत एवं संसाधन की कमी है पर कई जगहों पर हमें सिर्फ सरकार पर निर्भर नहीं रहना चाहिए । बारा, पर्सा का सामूहिक विकास हो और हमें इस क्षेत्र को पर्यटकीय दृष्टिकोण से भी आगे बढाना होगा ।
ससफो के सांसद प्रदीप यादव ने कहा कि ससफों और राजपा के गठबन्धन को जनता ने चुना है, इसे हमें टूटने नहीं देना है और मिलकर इस क्षेत्र का विकास करना है । उन्होंने कहा कि अभी जो ठोडी की बात हो रही है कि वह प्रदेश नं. ३ में शामिल कर दिया जाय, यह अनावश्यक है, ठोढी हमेशा से बारा–पर्सा का रहा है और रहोगा । इसे अलग करने का स्वप्न देखा भी फिजूल है ।
ससफो के सांसद हरिनारायण रौनियार ने कहा कि वीरगंज की सडकों का व्यवस्थापन आवश्यक है साथ ही शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में ही हम काफी पीछे हैं जिसे सुधार करने की आवश्यकता है ।
ससफो विधायक लाल बाबु राउत ने भी उद्योग, सडक, शिक्षा एवं स्वास्थ्य के समग्र विकास की बात कही और कहा कि हमें मिलकर आगे बढना होगा । और सरकार से पर्यापत बजट के लिए संसद में अपनी आवाज रखनी होगी । कार्यक्रम का अंत अध्यक्षीय भाषण के साथ हुआ ।

इस अवसर पर हिमालिनी के दिसिम्बर अंक का लोकार्पण भी किया गया |

 

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of