Mon. Oct 22nd, 2018

सार्वजनिक सुनुवाई

1नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२आषाढ ३१ गते ।
बाके जिला के पुरैनी गाविस को खुल्ला दिशा मुक्त घोषणा करने की अभियान में सभी लोगों को जुट्ने के लियें प्रतिबद्धता सहित की ५बुदें सार्वजनिक प्रतिबद्धता की घोषणा करते हुयें पुरैनी गाविस बाके की सार्वजनिक सुनुवाई आषाढ ३० गते को सम्पन्न हुआ है ।
पुरैनी गाविस के आयोजन में तथा बास के सहजीकरण में सम्पन्न सुनुवाई कार्यक्रम में किया गया अन्य प्रतिबद्धताओं में गाविस के वार्ड नं. १ और २ में निर्माण सम्पन्न नाला दोनों तर्फ से निर्माण हुआ है लेकिन बीच में नाला निर्माण नकरके ी छोड दिए तत्काल गाविस मार्फत अनुगमन करके आवश्यकता अनुसार आगामी बर्ष उस योजना को महत्व देगें, गाविस में निर्माणधीन योजनाए“ में स्टीमेट अनुसार सामाग्री की प्रयोग नही हुआ है कहकर सिकायत आया था गाविस भित्तर रहा योजनाए“ की अनुगमन करने के लियें अनुगमन समिति को सक्रिय बनाना , गाविस में रहा नागरिक बडापत्र को अध्यावद्यीक करके गाविस कार्यालय में आने वाले सेवाग्राहीयों ने देखने वाले जगाह पर रखें और गाविस में होनेवाला नागरिक जमघट में गाविसबासियों की सहभागीता कम होने से आगामी दिनों में सहभागिता बढाने की प्रतिबद्धता किया ।
बास के उपनिर्देशक हेमराज भट्ट ने सञ्चालन किया सुनुवाई कार्यक्रम में स्वागत पुरैनी गाविस के खरिदार सुिचता केसी ने की थी । गाविस को सचिव एवं अध्यक्ष दिलाराम राना ने गाविस ने देते आ रही सेवा तथा सुविधा की प्रभावकारिता तथा गाविस की चालुु आर्थिक बर्ष की प्रगति तथा आर्थिक प्रतिबेदन पेश किया था उस के बाद खुला बातचीत किया गया था । खुला बातचीत में सहभागीयों ने रखा प्रश्न तथा जिज्ञासा का जवाफ सरोकारवाला के रुप में रहें पुरैनी गाविस के सचिव दिलाराम राना, नेकपा माआवादी के पवन कुमार बैश्य, नेपाली का“ग्रेस के महिला संघ क्षेत्र नं. २ के सभापति खगीसरा रावत, एमाले के क्षेत्रीय सदस्य राधेश्याम गोडिया, मधेसी जनअधिकार फोरम नेपाल के भगवती प्रसाद गोडिया, भिसीपिसी के संयोजक शिव कुमार बर्मा लगायत लोगों ने जवाफ दिए थे ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of