Fri. Nov 16th, 2018

सुनसरी जिला में धरान अाैर इटहरी में काँग्रेस की अग्रता कायम

१७ असार, इटहरी।


सुनसरी जिला के पिछले मतगणना के नतीजा के अनुसार धरान और इटहरी उपमहानगरपालिका में नेपाली काँग्रेस की अग्रता यथावत है ।

इटहरी में नेपाली काँग्रेस के प्रमुख के उम्मीदवार रोहितकुमार प्रसाईं दो हजार आठ सौ १५ तथा उपप्रमुख में विमला ढकाल दो हजार आठ सौ १४ मत प्राप्त कर अग्रता कायम रखे हुए है ।
नेकपा (एमाले)के प्रमुख क उम्मीदवार द्वारिकलाल चौधरी दो हजार चार सौ ९३तथा उपप्रमुखक उम्मीदवार लक्ष्मी गौतम को दो हजार चार सौ १३ मत प्राप्त हुए हैं । इटहरी–१ में काँग्रेस के विष्णु चौधरी के समूह ने विजय प्राप्त किया है ।
धरान में प्रमुख के उम्मीदवार श्यामा रेग्मी एक हजार आठ सौ २९ मत प्राप्त कर आगे हैं । एमाले के प्रमुख के उम्मीदवार तारा सुब्बा एक हजार पाँच सौ ६६ और उपप्रमुख की उम्मीदवार मञ्जु भण्डारी एक हजार छ सौ ६३ मत लाकर काँग्रेस का पीछा कर रही र्हैं । धरान–१ से काँग्रेस के रोशन अधिकारी और २ से माधवगोविन्द श्रेष्ठ का समूह विजयी हुआ है ।
दुहवी नगरपालिकामा में नेपाल लोकतान्त्रिक फोरम के प्रमुख के उम्मीदवार वेदनारायण गच्छदार दो हजार चार सौ ९८ और उपप्रमुख की उम्मीदवार सुनिता दाहाल शाह दो हजार चार सौ ५२ मत सहित अग्रता कायम किए हुए है ।

यहाँ एमाले के प्रमुख के उम्मीदवार विनय पोख्रेल को दो हजार दो सौ ३४ और उपप्रमुख की उम्मीदवार चन्द्रकला विश्वास को दौ हजार चार सौ ५७ मत मिला है। दुहवी –१२ से काँग्रेस के खुसीलाल चौधरी के समूह ने विजय प्राप्त किया है ।

रामधुनी नगरपालिका में भी काँग्रेस के प्रमुख जयप्रकाश चौधरी दो हजार ७२ और उपप्रमुख विजया कटवाल एक हजार पाँच सौ तथा एमाले के नन्दकुमार बस्नेत एक हजार दो सौ ७० और उपप्रमुख सविना चौधरी को एक हजार पाँच सौ २१ मत मिले हैं । रामधुनी नगरपालिका–१ से काँग्रेस के महेश चौधरी के समूह सभी पद पर विजय प्राप्त कर चुके हैं ।

बराह और इनरुवा नगरपालिका में भी काँग्रेस अग्रता लिए हुए है।

 

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of