Mon. Dec 17th, 2018

स्थानिय तह के जनता को अधिकार संपन्न किया जाएगा : संचारमंत्री कार्की

Surendra-karki1
हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, २२ मार्च ।
सूचना तथा संचारमन्त्री सुरेन्द्रकुमार कार्की ने कहा साझा नेपाल निर्माण करने के दौरान स्थानिय तह के जनता को अधिकार सम्पन्न करबाने के हिसाब से संचार मन्त्रालय अन्तर्गत के निकायों की पुनसंरचना की जाएगी ।
राष्ट्रिय आम संचार नीति २०७३ कृर्यान्वयन सुझाब समिति द्धारा आज मन्त्रालय में आयोजीत संघिय संरचना में सूचना तथा संचार मन्त्रालय अन्र्तगत के कार्यालयों की पुनसंरचना सम्बन्धी अन्तरक्रिया में संचारमन्त्री कार्की ने ये बात कही ।
संचारमन्त्री कार्की ने कहा रेडियो नेपाल और नेपाल टेलिभिजन को सार्बजनिक प्रसारण सेवा पिएसबी में रुपान्तरीत करने से उस से होने वालें सकारात्मक और नका।रात्मक दोनों पक्षों के बिषय अध्ययन करना जरुरी हैं ।
समिति के अध्यक्ष काशिराज दाहाल ने सूचना तथा संचार मन्त्रालय अन्र्गत के सभी कार्यालयों को पुनसंरचना की खाका एक हप्तें के अन्दर समिति में पेश करने का सभी से आग्रह किया ।
रेडियो नेपाल के कार्यकारी निर्देशक सुरेशकुमार कार्की ने कहा प्रादेशिक संरचना अनुसार रेडियो नेपाल काम करने के लिए तयार हैं आगें उन्होंने रेडियो नेपाल और नेपाल टेलिभिजन को सार्बजनिक प्रसारण सेवा पिएसबी में रुपान्तरीत करने के सम्बन्धि इस से पहलें पेश किएगए प्रतिबेदन का कृर्यान्वयन होने की बात पर जोर दीया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of