Wed. Nov 21st, 2018

“हमारा एजेंडा अभी भी जीवित है और हमारा आंदोलन जारी रहेगा,” : महंथ ठाकुर

१९ गते सावन काठमान्डू

पार्टी के नए उद्घाटन कार्यालय में पदाधिकारी की बैठक में अध्यक्ष महंत ठाकुर ने बुधवार को एक दो-पेज का राजनीतिक दस्तावेज प्रस्तुत किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि “राज्य हमारे आंदोलन को कमजोर करने के लिए महेश-आधारित दलों को विभाजित करने में सफल रहा”।

“हमारा एजेंडा अभी भी जीवित है और हमारा आंदोलन जारी रहेगा,” ठाकुर के राजनीतिक दस्तावेज पढ़ते हैं, जिसमें उन्होंने उपेंद्र यादव के संघिय समाजवादी फोरम- नेपाल पर भी आरोप लगाया है, उन्हाेंने कहा कि वाे शासकाें के हाथाें का खिलाैना बने अाैर चुनाव में इसका परिणाम भी सामने अाया ।   ​​प्रांत 2 में  अाेने वाले चुनाव के लिए उन्हुहाेंने स्पष्ट कहा कि जब तक तीन बूँदे सभझाैताें काे सरकार पूरी नहीं करती राजपा चुनाव मे‌ भाग नहीं लेगी ।

बुधवार को अपने विचारों को प्रसारित करने वाले 12 नेताओं में से अधिकांश ने सुझाव दिया कि आरजेपी-एन को पार्टी को बचाने के लिए चुनाव में शामिल होना चाहिए।

कौशल्यान्द्र मिश्रा और अनिल कुमार सिंह संविधान संशोधन के बिना चुनाव में शामिल होने के खिलाफ थे।

नेताओं के बीच मतभेदों का अंतर, जो चार महीने पहले अलग-अलग दलों का प्रतिनिधित्व करते थे, दिखाते हैं कि आरजेपी-एन को एक समूह बनने के लिए एकजुट हो सकता है, लेकिन यह अभी तक एक संगठनात्मक संयुक्त बल बनने के लिए नहीं है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of