Sun. May 31st, 2020

अनुप जलाैटा काे रखा गया आइसाेलेशन में ल‌ंदन से आए थे भारत

  • 185
    Shares

कोरोनावायरस का डर और कहर भारत में भी लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके बढ़ते कहर को रोकने के लिए सरकार की ओर से विदेश से आ रहे संदिग्ध यात्रियों को आइसोलेशन में रखा जा रहा है और अब इसमें भजन गायक अनूप जलोटा का नाम भी जुड़ गया है। अनूप जलोटा लंदन से भारत आए थे, जिसके बाद उन्होंने मेडिकल केयर की निगरानी में रखा गया है।

यह भी पढें   अब लौटना नही है वहाँ, जहां शब्दों के छल बल का होता हो व्यापार : वंदना गुप्ता

अनूप जलोटा ने खुद सोशल मीडिया से इसकी जानकारी दी है और अपनी फोटो भी शेयर की है। उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ‘मैं 60 साल से ज्यादा उम्र के पैसेंजर को बीएमसी की ओर से दिए जाने वाले मेडिकल केयर से डरा हुआ हूं। मुझे होटल मिराज लाया गया है, क्योंकि मैं लंदन से मुंबई आया था और डॉक्टर्स की टीम ने मुझे यहां भेज दिया हैं।’
साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि मैं उन पैसेंजर से को-ऑपरेट करने और कोरोना वायरस को आगे फैलने से रोकने की अपील करता हूं। उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो मास्क लगाए हुए हैं। उन्होंने ये ही पोस्ट फेसबुक पर भी शेयर किया है, जिसपर लोग कमेंट करके उनके लिए कामना कर रहे हैं।

बता दें कि अनूप जलोटा बिग बॉस में आने के बाद से खबरों में ही रहते हैं। अपने बयानों से खबरों में रहने वाले अनूप जलोटा अक्सर रियलिटी शो को लेकर कमेंट करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: