Tue. Aug 11th, 2020

मुंह को पॅालीथिन से बांध कर शेफाली शाह का कोरोना खौफनाक Video ,रोंगटे खड़े देगा

  • 38
    Shares

कोरोना वायरस की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं। ऐसे में बीते कई दिनों से स्टार्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जागरूकता फैलाने की कवायद में है। इस बीच नई कोशिश के साथ आयी हैं एक्ट्रेस शेफाली शाह।

उन्होंने अपने मुंह पर पॅालिथिन बांध कर कोरोना वायरस के खौफनाक सच को सबके सामने रखने की कोशिश की है। बता दें कि ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे इस दौरान सभी का देखना जरूरी भी है। खासकर उन लोगों का जो कोरोना के कहर से अनजान है। यहां देखिए शेफाली का

यह भी पढें   सुशांत सिंह केस : सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

शेफाली शाह ने शेयर किया कोरोना वीडियो एक्ट्रेस शेफाली शाह ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कोरोना वायरस के खौफनाक होने का सच लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने मुंह पर पॅालीथिन बैग बांधा है। इससे वह बता रही हैं कि कोरोना का असर फेफड़ों पर कैसा होता है।

कोरोना से सांस नहीं ले पायेंगे वह आगे कहती हैं कि अगर आपको ये चेतावनी नहीं समझ आ रही है तो पता नहीं क्या समझ आएगा। मैं सांस नहीं ले पा रही हूं। अगर ये फैल गया तो जिन लोगों को हम प्यार करते हैं वो भी सांस नहीं ले पायेंगे।

View this post on Instagram

Safety warning ⚠️: DO NOT TRY THIS EVER! #CoronaVirus #CoronaDiaries #OneDayAtATime #LivingWithCOVID19 #LifeInTheTimesOfCorona #LoveinTheTimesOfCorona #LockDown @iturms @vaisshalee @psychobabble28 @minalmashru @dishakhannaofficial @nivrathore @nehabassi7 @bassi_deepak @pallavisymons @tarannum_tee @namu_pals @mohitd33 @caprichai @dimpledhanak @divyasethshah @annemacomber @azilezer @boringchu @dipikablacklist_ @dreamseeker9 @laminouchka @aashinshah15 @jootewaali @trishnab93 @imraj_gupta @smitadeo_ @deepakugra @maurya1402 @aryamanshah @dhanakparag @mrudsin @avaniajmera @karanpawlankar @mihirmashru @anya.bostock @alisha.bostock @mrunalini_deshmukh_ @mihirmihir @sonali.mankar @anjali_chhabria_

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial) on

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: