Mon. Feb 26th, 2024

नेपाल भारत महिला मैत्री समाज द्वारा सर्लाही जिला में टेन्ट तथा त्रिपाल वितरण


३० सितम्बर, सर्लाही । भारत सरकार के सहयोग एवं नेपाल भारत महिला मैत्री समाज काठमांडू के समन्वय में सर्लाही जिला का बसबरिया गाउँपालिका और बरहथवा नगरपालिका का बाढ पीडितों को टेन्ट तथा त्रिपाल प्रदान किया गया है ।



नेपाल भारत महिला मैत्री समाज की अध्यक्ष एवं प्रतिनिधि सभा सदस्य माननीय चन्दा चौधरी ने ५० टेन्ट तथा ५० त्रिपाल बरहथवा नगरपालिका के कार्यालय परिसर में बसबारिया गाउँपालिका की उपाध्यक्ष तथा बरहथवा नगरपालिका की उप प्रमुखों को हस्तान्तरण की है ।
बरहथवा नगरपालिका की उपप्रमुख श्रीमती सीता देवी माझी के अध्यक्षता में सुसम्पन्न एक कार्यक्रम में संस्था की अध्यक्ष मा. चन्दा चौधरी ने उक्त टेन्ट सम्बन्धित स्थानीय तह को हस्तान्तरण की ।
उस कार्यक्रम का विशिष्ट अतिथि तथा प्रदेश २ का प्रदेश सभा सदस्य माननीय श्री संजय यादव ने बताया कि इस राहत में प्राप्त त्रिपाल तथा टेन्ट से दोनों स्थानिय तह के अति विपन्न तथा बाढ पीडितों के परिवार को बहुत राहत होगा ।
माननीय यादव ने उल्लेख किया कि संघिय संसद में मधेस की मुद्दा उठाने वाली माननीय चौधरी नेपाल के विभिन्न जिलाओं में राहत तथा सेवा की कार्य की हैं ।  प्रदेश २ में भी उन्होंने उनके कार्य का जनस्तर से ही प्रशंसा हो रही है ।
उन्होंने बताया कि  कार्यक्रम की प्रमुख अतिथि सांसद चन्दा चौधरी ने नेपाल के ५ जिलाओं के बाढ तथा भूस्खलन से प्रभावितों को भारत सरकार की सहयोग में  नेपाल भारत महिला मैत्री समाज ने राहत स्वरुप टेन्ट त्रिपाल वितरण किया है ।



About Author

यह भी पढें   औद्योगिक प्रदर्शनी का आकर्षण होगा कृषि, पर्यटन और रामग्राम स्तुप : अध्यक्ष अग्रहरी
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: