Mon. Sep 16th, 2019

नेपलागंज मे गुल्मेली समाज व्दारा शुभकामना आदान प्रदान

Gulmeliनेपालगन्ज । पवन जायसवाल
नया वर्ष के अवसर पर  बाँके जिला में विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नेपालगन्ज का गुल्मेली समाज सेवा समिति बाँके ने  शुभकामना आदान– प्रदान कार्यक्रम करके विभिन्न व्यक्तित्वों को  सम्मानित किया ।
आइतबार को बाँके जिला के निमित प्रमुख जिला अधिकारी चक्रपाणि पाण्डेय के आतिथ्यि में एक कार्यक्रम का आयोज किया गया । समाज के अध्यक्ष भास्कर काफ्ले की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में  होटल व्यवसायी महासंघ के केन्द्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष भाष्कर काफ्ले, केन्द्रीय सदस्य प्रेमराज खरेल, नेपालगन्ज उद्योग वाणिज्य संघ के सदस्य  दुर्गाप्रसाद भण्डारी, हरिशचन्द्र श्रेष्ठ, विष्णुप्रसाद गौतम, राष्ट्रीय चिकित्सक संघ बाँके जिला के  अध्यक्ष प्रकाश गौतम को प्रमुख अतिथि बाँके के निमित्त प्रमुख जिल्ला अधिकारी चक्रपाणि पाण्डेय ने दोसल्ला ओढाकर सम्मानपत्र प्रदान किया था ।
इसी तरह शुभकामना आदान–प्रदान कार्यक्रम में महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष काफ्ले, हुमनाथ भण्डारी, भेरी अञ्चल यातायात व्यवसायी संघ के अध्यक्ष डेकनाथ गौतम को गुल्मेली समाज सेवा समिति बाँके ने आजीवन सदस्यता प्रदान किया था ।
कार्यक्रम में अछामी समाज बाँके के रणबहादुर खड्का, समाज के संस्थापक अध्यक्ष लक्ष्मण प्रसाद गौतम, चितवन समाज बाँके के कपिलप्रसाद अधिकारी, होटल व्यवसायी महासंघ के केन्द्रीय सदस्य द्वय तुल बहादुर कंडेल, प्रेमराज खरेल, पाल्पाली समाज बाँके के बसन्त गौतम, नेपाल पत्रकार महासंघ बाँके जिला के  अध्यक्ष शुक्रऋषि चौलागाई, मालपोत कार्यालय बाँके के अधिकृत नारायण पाण्डेय, बाँके जिला  प्रहरी कार्यालय के प्रहरी नायब उपरीक्षक प्रेम बहादुर बस्नेत लगायत के लोगों ने  नयें वर्ष के अवसर पर अपना–अपना शुभकामना मन्तव्य दिया । समाज ने नयें वर्ष के अवसर पर नेपाल के विभिन्न मन्दिर, रमणीय स्थल और कार्यक्रमों का फोटो रखकर नयें वर्ष २०७० का क्यालेन्डर भी प्रकाशन किया । कार्यक्रम का संचालन समिति के सचिव भिम कँडेल ने किया था ।
इसी तरह बाँके जिला में रहें कसौधन वैश्य समाज नपालगन्ज ने नव बर्ष के अवसर पर प्रभातफेरी का आयोजन किया ।
नेपालगन्ज के त्रिभुवन चोक से शुरु हुआ रैली त्रिवेणीमोड, सेतु विक चौक, धम्बोझी चौक, घरबारी टोल होते हुये  पुनः त्रिभुवन चौक में पहुँचकर शुभकामना सभा में परिणत हुआ था ।
कार्यक्रम में समाज के युवा तथा महिलायें की सहभागिता रही रैली समापन कार्यक्रम में समाज के अध्यक्ष स्वामी दयाल गुप्ता, महासचिव अमूल्य वैश्य, नन्दलाल वैश्य लगायत लोगों ने नयें वर्ष सभी स्वाजातिओं बन्धओं को और शुभचिन्का को शुभकामना व्यक्त करते हुयें देश में जल्द ही संबिधान बने कामना किया था । प्रभातफेरी कार्यक्रम के पश्चात् जलपान का व्यवस्था कार्यक्रम संयोजक एवं समाजसेवी नन्दलाल वैश्य ने किया था समाज के महासचिव अमूल्य वैश्य ने यह जानकारी दिया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *