Wed. Feb 21st, 2024

क्या आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ KGF3 को पीछे कर पाएगी

Laal Singh Chaddha song Kahani: Aamir Khan unveils magical number -  Hindustan Times



आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ये फिल्म KGF3 को भी पीछे छोड़ सकती है। आज हम जानेंगे कि आखिर फैंस ऐसा दावा करने के पीछे क्या तर्क दे रहे हैं? आमिर खान की पिछली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बुरी तरह फ्लॉप हुई थी जिसके बाद अब लोगों को लाल सिंह चड्ढा से काफी उम्मीदें हैं।

फिल्म के हिट हो सकने के पीछे पहला बड़ा कारण ये है कि आमिर खान ने अपने फैंस को लंबा इंतजार करवाया है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ साल 2018 में रिलीज हुई थी और तब से लेकर अभी तक आमिर खान की कोई फिल्म नहीं आई है। ऐसे में मुमकिन है कि आमिर को अपने फैन बेस का सपोर्ट मिले।

आमिर खान और करीना कपूर इससे पहले फिल्म ‘3 इडियट्स’ में साथ नजर आ चुके हैं। फैंस को ये जोड़ी पसंद है इस बात का सबूत दूसरी बार फिल्म ‘तलाश’ की रिलीज के वक्त मिला। तो संभावना है कि फिर एक बार इस जोड़ी पर फैंस अपना प्यार बरसाएं और टिकटें जमकर बिकें।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में मुंह की खाने के बाद आमिर खान ने नई कहानी आजमाने की बजाए रीमेक करने का ऑप्शन चुना है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है जो वहां खूब चली थी। इसके अलावा ये एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसके चलते टिकटें ज्यादा बिक सकती हैं।

आमिर खान ने फिल्म की रिलीज डेट बहुत सोच समझकर चुनी है। काफी वक्त तक पोस्टपोन करने के बाद उन्होंने इस फिल्म को 11 अगस्त के दिन रिलीज करने का फैसला लिया है। इससे फिल्म को लंबा वीकेंड मिल जाएगा और छुट्टी के दिन पड़ने के चलते ज्यादा से ज्यादा लोग थिएटर्स में इस फिल्म का मजा लेने पहुंच सकते हैं।

हालांकि मेकर्स ने अभी इस बात को कंफर्म नहीं किया है लेकिन दावा किया जा रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ सलमान खान और शाहरुख खान भी कुछ सीक्वेंस करते दिख सकते हैं। ऐसा होता है तो फैन बेस के मामले में फिल्म को तीन गुना फोर्स मिलेगा।



About Author

यह भी पढें   जनकपुर में दवा सहित मुफ्त स्वास्थ्य सेवा
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: