Sat. Apr 13th, 2024

भरतपुर फुटबॉल क्लब द्वारा चितवन गोल्ड कप का आयोजन,10 टीमें भाग लेंगी।



भरतपुर फुटबॉल क्लब  भदौ 25 गते  से चितवन गोल्ड कप का आयोजन करने जा रहा है। सबसे अधिक राशि वाली यह प्रतियोगिता असोज 3 गते तक चितवन में ही आयोजित की जाने वाली है।

आयोजक के अनुसार प्रतियोगिता में 10 स्थानीय और विदेशी टीमें भाग लेंगी। टूर्नामेंट के समन्वयक ध्रुव भुसाल ने बताया कि टूर्नामेंट में त्रिभुवन सेना, सशस्त्र पुलिस बल (एपीएफ), मनांग एफसी, भरतपुर फुटबॉल क्लब, जेजेवाईसी सिमरा, मकवानपुर, बागमती और फर्साटिकर  एफसी भाग लेंगे। उनके मुताबिक टूर्नामेंट में अफ्रीकन यूनाइटेड, कैमरून और भारत के मोतिहारी भी हिस्सा लेंगे। भाग लेने वाली टीमों को दो समूहों में बांटा गया है।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के विजेता को 7 लाख रुपये और उपविजेता को गोल्ड कप खिताब के साथ 350,000 रुपये दिए जाएंगे। उनके मुताबिक प्रतियोगिता की तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं। नारायणगढ़ के कैम्पा चौर में होने वाले टूर्नामेंट के लिए ग्राउंड मैनेजमेंट का काम अभी चल रहा है. 4,000 दर्शकों की क्षमता वाले एक अस्थायी पैरापेट का निर्माण चल रहा है। आयोजकों का अनुमान है कि प्रतियोगिता को पूरा करने के लिए 70 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। प्रतियोगिता का प्रवर्तक चितवन जिला फुटबॉल संघ है।



About Author

यह भी पढें   राप्रपा का आज गणतंत्र के खिलाफ काठमांडू में प्रदर्शन
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may missed

%d bloggers like this: