Wed. Apr 17th, 2024

भारत के साथ संबंध अद्वितीय हैं,आगामी यात्रा दोनों देशों के लिए ऐतिहासिक होगी : प्रधानमंत्री प्रचंड

काठमांडू।



प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहाल प्रचंड ने कहा है कि वे देश की एकता और परिवर्तन की रक्षा के संकल्प के साथ प्रधानमंत्री पदद की जिम्मेदारी में हैं।

राजधानी में आज कांतिपुर मीडिया द्वारा आयोजित हाफ मैराथन कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘इस बार मैं प्रधानमंत्री  इस संकल्प के साथ बना हूं कि जनता की सेवा की जा सके, सुशासन दिया जा सके और विकास हो सके. इस परिवर्तन के माध्यम से प्रदान किया गया। हम अतीत में हुई राष्ट्रीय एकता, आम सहमति और सहयोग को पुनर्जीवित करने के उद्देश्य से पार्टियों के बीच चर्चा कर रहे हैं।’
उन्होंने स्पष्ट किया कि शीर्ष नेताओं के बीच होने वाली चर्चा उन विषयों के साथ-साथ संसद की विभिन्न समितियों, संक्रमणकालीन न्याय और गणतंत्र विरोधी प्रवृत्तियों को हतोत्साहित करने पर भी केंद्रित होगी।
प्रधान मंत्री ने उल्लेख किया कि भारत के साथ संबंध खुली सीमाओं, आर्थिक, राजनीतिक, सामाजिक और लोगों से लोगों के संबंधों के मामले में अद्वितीय हैं और कहा कि आगामी यात्रा दोनों देशों के लिए ऐतिहासिक होगी। प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम में कहा कि सरकार खेलों के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देकर देश की प्रतिष्ठा और समाज में अनुशासन बनाए रखने वाली है।



About Author

यह भी पढें   विकासशील राष्ट्र के लिए मजबूत नींव तैयार करना है : प्रधानमंत्री 'प्रचंड'
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: