Wed. Feb 21st, 2024

हुग्दीखोला में बस पलटने से २० से ज्यादा घायल, पाँच की अवस्था गम्भीर



काठमांडू, २ भादव
धादिङ के हुग्दीखोला में सवारी दुर्घटना होने से २० लोग घायल हुए है जिनमें से पाँच की अवस्था गम्भीर है । बेनिघाट रोराङ ९ हुग्दीखोला स्थित पृथ्वी लोकमार्ग में तुल्सिपुर से काठमांडू आ रही वागमती प्रदेश ०३–००१ ख २६७५ नम्बर की बस शनिवार सुबह ४ः४५ बजे स्वयं अनियन्त्रित होकर सड़क के दाहिने किनारे पलट गई जिससे बस में सवार सभी लोग घायल हुए हैं ।
गम्भीर घायल होने वालों में रुकुम (पश्चिम) चौरजारी १४ के , २८ वर्षीय प्रेम पुन, दाङ के दांगीशरण १ के ८५ वर्षीय शिवलाल विक को उपचार के लिए काठमांडू भेजा गया है । सल्यान बाघचौर १० के ५० वर्षीय मानबहादुर खड्का के साथ ही अन्य घायलों का टिचिङ अस्पताल मलेखु में उपचार किया जा रहा है । मलेखु में उपचाररत सल्यान सबेश्वरी ३ के २४ वर्षीय राजेन्द्र पुन, उनके ६ वर्षीय लड़के आशिष की अवस्था गम्भीर है । पुन की पत्नी ३२ वर्षीय रेखा केसी भी घायल हैं ।
अन्य घायलों में काभ्रे के धुलिखेल १० के ५९ वर्षीय नारायण धिमाल, उसी स्थान की ५० वर्षीय रेखा वली धिमाल, दाङ ५ के २३ वर्षीय प्रदीप श्रीस, उनकी श्रीमती २२ वर्षीय मञ्जु श्रीस, तुल्सिपुर ७ के ३३ वर्षीय विजय केसी, रुकुम (पूर्वी) सिस्ने ८ के ३१ वर्षीय योगेश बुढा हैं । इसी तरह सल्यान बाघचौर १० के २८ वर्षीय खडक विक, बाघचौर ९ के ४८ वर्षीय धनबहादुर वली, रुकुम (पश्चिम) चौरजहारी १० के ३२ वर्षीय प्रविण वली, चौरजहारी १३ के २८ वर्षीय सचिन बिष्ट, दाङ भालुबाङ १ के ३८ वर्षीय सलमा खातुन की अवस्था मध्यम है ।



About Author

यह भी पढें   'कुछ शब्द कुछ सपने' का लोकार्पण सम्पन्न
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: