Sat. Feb 24th, 2024

के.एन.पी. जापान प्रा.लि. की पहल से वीरगंज के नारायणी अस्पताल में पोस्ट नेटल केयर वार्ड निर्माण करने की समझौता



बीरगंज । के.एन.पी. जापान प्राइवेट लिमिटेड की पहल में तकरीबन ४० लाख का वीरगंज महानगर स्थित नारायणी अस्पताल में पोस्ट नेटल केयर (पिएनसी) वार्ड निर्माण करने की समझौता एक समारोह के बीच सम्पन्न हुआ।

नारायणी अस्पताल विकास समिति के अध्यक्ष धिरजकुमार गुप्ता ने बताया कि यह भवन अस्पताल की एक अनिवार्य आवश्यकता को परिपूर्ति करेगा। खास करके गांव देहात से आनेवाले निम्न आय स्तर के लोगों को इससे लाभ मिलेगा।

केएनपी जापान प्राइवेट लिमिटेड नेपाल का एक अग्रणी बहुराष्ट्रीय कंपनी है ।और नेरोलक पेन्ट्स इण्डिया की सब्सिडरी कम्पनी तथा कान्साई पेन्ट्स जापान का ग्रुप कम्पनी है। कान्साई पेन्ट्स 43 मुल्को में उत्पादन ईकाई रखे हुए है। यह सन 1918 में स्थापना होकर दुनिया भर में अपनी उत्पादन के लिए मशहूर है।
केएनपी जापान प्राइवेट लिमिटेड नेपाल के उत्पादन से नेपाली ग्राहकों में विशिष्ट पहचान हासिल है। इसके उत्पादनों को इको फ्रेंडली के रूप में स्वीकार किया गया है। पिएनसी वार्ड निर्माण सम्पन्न हेतु एक कार्यक्रम में वीरगञ्ज महानगरपालिका, कन्साई नेरोलेक पेन्ट और नारायणी अस्पताल मध्य त्रिपक्षीय हस्ताक्षर हुए हैं।

समझौता में वीरगंज महानगरपालिका के निमित्त प्रमुख प्रशासकीय अधिकृत अरविन्दलाल कर्ण, नारायणी अस्पताल मेडिकल सुपरिटेन्डेन्ट डा. चितरञ्जन साह और केएनपी जापान प्रा ली की ओर से कंट्री हेड मनोज मिश्र ने हस्ताक्षर किया।

वीरगञ्ज महानगरपालिका के प्रमुख राजेशमान सिंह ने कासांई नेरोलक पेन्ट्स की पहल को सराहना करते हुए कहा कि इस तरह से बहु राष्ट्रीय कम्पनी की योगदान से महानगरपालिका के लोककल्याणी कामों को बल मिला है ।

समझौता समारोह में उपस्थित पर्सा जिल्ला के प्रमुख जिल्ला अधिकारी हीरालाल रेग्मी ने केएनपी जापान प्राइवेट लिमिटेड ने सहयोग के अस्पताल को छनौट करना एक बुध्दिमता पूर्ण निर्णय बताया।

कार्यक्रम में केएनपी जापान प्राइवेट लिमिटेड नेपाल के डायरेक्टर अशोक कुमार बैद और राजकुमार बैद की सहभागिता रही।



About Author

यह भी पढें   वीरगंज में जारी कर्फ्यू आदेश यथावत
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: