Mon. Apr 29th, 2024

नेपाली कांग्रेस के मुखपत्र नेपाल पुकार का पुनः प्रकाशन



काठमांडू,मंसिर २४ – नेपाली कांग्रेस के महामन्त्री गगन थापा ने नेपाली कांग्रेस के मुखपत्र ‘नेपाल पुकार’ के लोकार्पण के अवसर पर कहा कि ‘नेपाल पुकार’ का जन्म नेपाली कांग्रेस के जन्म से भी पहले हुआ था । उन्होंने कहा कि ‘नेपाल पुकार’ के नाम पर अब जाकर जो नई टीम बनी है वह इसका दूसरा नाम भी रख सकती थी लेकिन नए टीम ने इसी नाम को चुना है यह एक सम्मान की बात है । ‘नेपाल पुकार’ अब से त्रैमासिक रुप में प्रकाशित की जाएगी ।
लोकार्पण के इस कार्यक्रम में देश की अवस्था पर अपनी चिंता जताते हुए थापा ने कहा कि देश की अवस्था दयनीय होती जा रही है । हरेक दिन एक न एक काण्ड से हम रुबरु हो रहे हैं । जनता इस कुशासन से आजिज हो रही है ।
उन्होंने कहा कि एक काण्ड से हम बाहर आते नहीं कि दूसरा काण्ड चर्चा में आ जाता है । जैसे कुछ दिन पहले शरणार्थी काण्ड, फिर सोना काण्ड और अभी एनसेल काण्ड । पाँच सात दिन सभी इसी गहमागहमी में रहते हैंं । एक काण्ड के तह तक पहुँचते भी नहीं कि दूसरा सामने आ जाता है । थापा ने अपने ही दल से सवाल किया कि कांग्रेस सरकार में है । सबसे बड़ी पार्टी है । कांग्रेस के ही अनुसार देश आगे बढ़ने के क्रम में है तो फिर क्यों इस तरह के कुशासन की घटना घट रही है ?

 



About Author

यह भी पढें   गृहमन्त्री विरुद्ध सर्वोच्च अदालत में पेश हुए रिट निवेदन अस्वीकार
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: