Sun. May 19th, 2024

मन्त्री प्रकाश ज्वाला सवार गाडी में युवाओं ने लगा दी आग, बालकुमारी क्षेत्र तनावग्रस्त

काठमांडू, २९ दिसम्बर । भौतिक पूर्वाधार तथा यातयात मन्त्री प्रकाश ज्वाला सवार गाडी में आक्रोशित युवाओं ने आग लगा दी है । रोजगार अनुमति प्रणाली (ईपीएस) परीक्षा संबंधी विषय को लेकर आक्रोशित युवाओं ने मन्त्री को बा २ झ ५८६१ नम्बर की गाडी से बाहर निकाल कर आज अपराह्न आग लगा दी है । उक्त घटना के बाद काठमांडू बालकुमारी क्षेत्र तनावग्रस्त हो गया है ।
रोजगारी के लिए दक्षिण कोरिया जाने के लिए लामबंद्ध युवा ईपीएस परीक्षा संबंधी विषय को जारी निर्देशन के प्रति असन्तुष्ट थे । इसी विषय को लेकर ग्वार्को–बालकुमारी क्षेत्र में युवा प्रदर्शन में उतर आए थे । उसी समय एकीकृत समाजवादी पार्टी के उपमहासचिव भी रहे मन्त्री ज्वाला अपनी क्वाटर से पार्टी केन्द्रीय समिति बैठक में सहभागिता के लिए दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ पार्टी कार्यालय की ओर जा रहे थे ।
बालकुमारी क्षेत्र में प्रदर्शनकारियों ने रास्ता अवरुद्ध किया । असहज परिस्थिति के बीच मन्त्री ज्वाला अपने दो सुरक्षाकर्मियों के साथ बाहर निकल गए । उसी समय प्रदर्शकारियों ने उनके गाडी में आग लगा दी । मन्त्री ज्वाला ने कहा है कि प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मियों को पत्थरबाजी कर भगाया और गाडी में आग लगा दी है । उक्त घटना के बाद सिर्जित परिस्थितियों को नियन्त्रण के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के ऊपर अश्रगैस प्रहार किया है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: