Sun. May 5th, 2024

बीरगंज : भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ दो लोग गिरफ्तार

बीरगंज 8 अप्रैल



बीरगंज में पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बीरगंज के नगवा से मालवाहक पिकअप वाहन में नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले दो लोगों को भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार कियाहै।

विशेष सूचना के आधार पर क्षेत्रीय पुलिस कार्यालय नगवा से तैनात पुलिस टीम ने बीते शनिवार की शाम बोखार चौक, वार्ड नंबर 16 नगवा, बीरगंज महानगर में मधेश प्रदेश क्रमांक 03-001 सीएच 7098 नंबर की पिकअप वाहन को रोककर जांच की। .

पुलिस उपाधीक्षक कुमार विक्रम ने बताया कि निरीक्षण के दौरान नारकोटिक्स नूरफिन 1000 पीस, फेनार्गन 1000 पीस, डायजेपाम 1000 पीस, डायजेपाम 1000 पीस, ओनरेक्स 50 बोतल और टॉपेंटाडोल टेबलेट 390 पीस मिला है ।

थापा ने बताया कि जब्त दवाओं के साथ वाहन चालक वीरगंज महानगरपालिका के वार्ड नंबर 20 के 21 वर्षीय बिष्णु पटेल और वहीं के 20 वर्षीय राजन यादव को भी हिरासत में लिया गया है.

थापा ने कहा कि जिन दो लोगों को ड्रग्स और वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया है, रविवार को पर्सा जिला न्यायालय से सात दिनों की अतिरिक्त अनुमति लेने के बाद नशीली दवाओं से संबंधित अपराधों की जांच की जा रही है।



About Author

यह भी पढें   भारत के प्रधानन्यायाधीश डा. धनञ्जय यशवन्त नेपाल में
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: