Thu. Jun 20th, 2024

एसीसी प्रिमियर कप में नेपाल और हांगकांग के बीच मैच आज



काठमांडू, वैशाख ३ – एसीसी प्रिमियर कप में आज नेपाल अपना तीसरा मैच हांगकांग के साथ खेलेगी । आज का यह खेल सुबह ११ ः ४५ बजे शुरु होगा ।
इससे पहले के दोनों ही मैच में नेपाल ने जीत हासिल की है । शनिवार को कतार विरुद्ध ३२ रन से नेपाल ने जीत हासिल की और उससे पहले के खेल में मलेसिया को भी पाँच विकेट से हराया था । यदि आज का भी मैच नेपाल जीत लेता है तो वह सेमिफाइनल की यात्रा तय करेगा ।
नेपाल समूह ‘ए’ में है । इस ए समूह में साउदी अरब, मलेसिया, हांगकांग और कतार हैं । नेपाल चार अंक के साथ समूह ‘ए’ के शीर्ष स्थान में है । समूह ‘ए’ में हांगकांग दो अंक के साथ चौथे स्थान में है । समूह ‘ए’में साउदी अरब दूसरे तथा मलेसिया तीसरे स्थान में हैं ।
नेपाली टीम में कप्तान रोहितकुमार पौडेल, कुशल भुर्तेल, आशिफ शेख, कुशल मल्ल, दीपेन्द्रसिंह ऐरी, गुल्सनकुमार झा, अनिल साह, सन्दीप जोरा, करण केसी, विवेक यादव, प्रतिश जिसी, सोमपाल कामी, ललितनारायण राजवंशी र अभिनास बोहरा हैं ।
समूह ‘बी’ में ओमान, यूएई, कुवेत, बहराइन और कम्बोडिया है । समूह ‘बी’में ओमान चार अंक के साथ शीर्ष स्थान में है । यूएई चार अंक के साथ ही दूसरे स्थान में है तथा कुवेत तीसरे स्थान में है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: