Mon. Jun 17th, 2024

बेटी की हत्या आरोप में पिता गिरफ्तार

रुपन्देही, १९ अप्रील । कञ्चन गांवपालिका–५ बर्गदवा के निवासी नाराय णबहादुर जिसी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । उनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने अपनी १७ वर्षीया बेटी अञ्जली जिसी की हत्या की है । हत्या सम्बन्धी आरोप को भी पिता नाराय णबहादुर ने स्वीकार किया है ।
घटना बुधबार की है । बेटी अञ्जली ‘दोस्त से मिल कर आऊंगी’ कह कर घर से निकल गई थी । लेकिन समय में घर ना आने पर पिता नारायणबहादुर बेटी को ढुंढने के लिए बुटवल पहुँच गए । बुटवल ईटा खारखाना लाइन स्थित मालिका होटल एण्ड लज पहुँच कर पिता ने बेटी से घर लौटने के लिए आग्रह किया । लेकिन बेटी ने अस्वीकार करने पर आक्रोसित नाराय बहादुर ने रड से बेटी के सर पर मार दिया । रड की प्रहार से ही उनकी मृत्यु हो गई । अन्जली स्थानीय हरैया माध्यमिक विद्यालय में कक्षा ११ में अध्ययन करती थी ।
घटना के बाद अन्जली की मां ने पति नारायणबहादुर के विरुद्ध पुलिस ने किटानी जाहेरी दी थी । मृत बेटी को होटल के ही रुप में छिपाकर लापत्ता नारायणबहादुर को कञ्चन–४ थाकाली चौक से पुलिस ने गिरफ्तार किया है । जिला पुलिस कार्यालय रुपन्देही के सूचना अधिकारी पुलिस नायब उपरीक्षक मनोहर भट्ट के अनुसार घटना संबंधी अन्य अनुसंधान जारी है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: