Thu. Jul 18th, 2024

बर्दिया के करण परियार ने जीता नेपाल आइडल सीजन ५ की उपाधि



काठमांडू, असार ९ – गायन रियालिटी शो नेपाल आइडल सीजन ५ की उपाधि बर्दिया के करण परियार ने जीता है । शनिवार की रात नेपाल आइडल की स्टुडियो में हुए ग्रैंड फिनाले में अन्य फाइनलिस्टों मोहित भुजेल, सलोमी गुरुङ और सचिन विश्वकर्मा को पीछे छोड़ते हुए करण विजेता बने हैं । दर्शक के वोट के आधार पर उन्हें चुना गया है ।
उपाधि जीतने के साथ ही उन्होंने ट्रॉफी सहित २५ लाख रुपए नगद और अन्य पुरस्कार प्राप्त किया है । प्रतियोगिता में पोखरा की सलोमी गुरुङ फस्ट रनरअप बने । उन्होंने ट्रॉफी सहित नगद १० लाख पुरस्कार प्राप्त किया । इसी तरह दार्जिलिङ के सचिन विश्वकर्मा सेकेन्ड रनरअप बने । उन्होंने नगद ५ लाख रुपए प्राप्त किया है । दार्जिलिङ के ही मोहित भुजेल थर्ड रनरअप हुए । उन्होंने स्कूटर पुरस्कार प्राप्त किया । चार महीने से जारी नेपाल आइडल सीजन ५ के विजेता दर्शकों के वोट के आधार पर चुने गए हैं । नेपाल आइडल के निर्णायकों में न्ह्यू बज्राचार्य, इन्दिरा जोशी और कालीप्रसाद बाँस्कोटा हैं । इस कार्यक्रम को शोलाई रीमा विश्वकर्मा और आसिफ शाह ने होस्ट किया था ।
ग्रैंड फिनाले में नेपाल आइडल सीजन ३ की विजेता सज्जा चौलागाईं, पूर्वप्रतिस्पर्धी समेत रहे गायक–गायिका प्रताप दास, प्रवीण बेडवाल, मेनुका पौडेल, अफ्सर अली, तथा इस सीजन के टॉप १० प्रतिस्पर्धियों ने अपनी अपनी प्रस्तुति दी थी । नेपाल आइडल कार्यक्रम को एपीवन टेलीविजन निर्माण करती आई है । इस शो के निर्देशक सुरेश पौडेल हैं ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: