Mon. Sep 24th, 2018

40 साल की टीचर 17 साल के स्टूडेंट्स को अच्छे नंबरों के बदले जबरन बनवाए संबंध…

कोलंबिया। शिक्षक और बच्चों के बीच के रिश्ते को एक टीचर ने शर्मसार कर दिया है। एक 40 साल की टीचर ने स्टूडेंट्स को ब्लैकमेल कर जबरदस्ती उनसे संबंध बनाए। ये टीचर अच्छे मार्क्स देने के बदले उनसे ये सब करवाती थी। इस स्कूल टीचर की शर्मनाक हरकत ने शिक्षक और छात्रों के रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

पढ़ाई में मदद के जरिये मांगती थी नंबर

कोलंबिया की रहने वाली 40 साल की योकसाता अपने स्कूल के छात्रों को ब्लैकमेल करती थीं। वो 16-17 साल के लड़कों को सोशल मीडिया के जरिये मैसेज करती थीं और उन्हें पढ़ाई में मदद करने के लिए उनका नंबर मांगती थी।

व्हाट्सऐप पर भेजती थी अश्लील तस्वीरें

फिर योकसाता व्हाटसऐप पर स्टूडेंट्स को अपनी अश्लील और अर्द्धनग्न तस्वीरें भेजती थीं। योकसाता तस्वीरें भेजने के बाद स्टूडेंट्स से संबंध बनाने का दबाव डालती थीं। वो बच्चों को घर बुलाकर ब्लैकमेल करती थीं कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो वो उन्हें फेल कर देंगी

अदलात ने सुनाई 40 साल की सजा

इस टीचर की ये शर्मनाक करतूत तब सामने आई जब एक पीड़ित बच्चे के पिता ने बेटे का फोन चेक किया। नाबालिगों से सेक्स और उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उसे 40 साल की सजा सुनाई गई है। इस घटना के बाद एक छात्र ने योकसाता की अश्लील तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट कर दीं। (फोटो साभार: डेली मेल)

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of