Mon. Sep 16th, 2019

एक लाख दें अाैर जिन्दगी भर मुफ्त शराब पीएँ

१३नवम्बर

चीन की शराब कंपनी जिआंगजिआओबाई ने शराब पीने वाले सिंगल्स के लिए एक मनभावन ऑफर दी है। कंपनी का ऐलान है कि एक लाख 11 हजार 171 रुपये में कंपनी अपने चुनिंदा ग्राहकों को आजीवन शराब देगी। ये घोषणा 11 नवंबर को चीन के सबसे बड़े शॉपिंग उत्‍सव सिंगल्स डे के मौके पर की गई। कंपनीने बताया कि ऑफर अलीबाबा कंपनी के टीमॉल प्लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध होगा।

कुछ शर्ते भी लागू 

इस एलान के साथ कंपनी कुछ शर्तें भी हैं, जैसे ये ऑफर का लाभ सिर्फ 99 लकी कस्टमर को ही मिलेगा। इसके अलावा हर महीने केवल एक कॉर्टेन भेजा जायेगा जिसमें 12 शराब की बोतलें होंगी। ऑफर में कोई गड़बड़ होने की आशंका से बचने के लिए कंपनी ने कहा है कि वह विजेता ग्राहक को एक सर्टिफिकेट देगी, ताकि अगर कंपनी अगले 30 सालों के दौरान शराब पहुंचाने में चूकी तो ग्राहक को पूरा पैसा वापस कर दिया जाएगा।

 

ग्राहकों के फायदे का सौदा

इसके अलावा कुछ और फायदे भी हैं जैसे अलीबाबा के डिस्काउंट कूपन का इस्तेमाल करके ग्राहक एक लाख 11 हजार 171 रुपये से कम में भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने ये भी वादा किया है कि अगर किसी ग्राहक की मौत पांच साल के भीतर ही हो जाती है तो उसके परिवार के किसी अन्य सदस्य को आजीवन शराब मिलती रहेगी।

मजेदार कमेंट 

इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर कुछ फनी कमेंट भी देखने को मिले। जैसे एक शख्‍स ने कहा मेरी उम्र का तो ठीक है पर कंपनी की उम्र कितनी लंबी है। जबकि एक अन्‍य का कमेंट था कि अब वो वाकई तब तक शराब पी सकता है जब तक मर ना जाये।

 

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *