Wed. Feb 26th, 2020

कॉमेडी किंग कपिल की शादी की तैयारियां जोरों पर, गेस्ट लिस्ट में बिग बी

काॅमेडी किंग कपिल शर्मा की 12 दिसंबर को यहां होनेवाली शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही है। अभी से जिस तरह तैयारियां चल रही हैं और जो गेस्‍टलिस्‍ट तैयार की गई है उसे देखकर लगता है यह शादी शाही होगी। कपिल की अपनी गर्ल फ्रेंड गिन्नी चतरथ शादी के लिए तैयार की गई गेस्‍टलिस्‍ट में सदी के महानायक अमिताथ बच्‍चन व बॉलीवुड के ‘किंग’ अमिताभ बच्‍चन सहित कई दिग्‍गजों के नाम हैं। दोनों की शादी जालंधर के द कबाना रिजॉट्र्स एंड स्पा में होगी। इसे दो दिन के लिए बुक किया गया है। शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण समेत बाॅलीवुड के बड़े स्टार्स को न्योता देने की तैयारी है। बॉलीवुड से करीब 150 लोगों की गेस्ट लिस्ट तैयार की गई है। गिन्नी की तरफ से आने वाले मेहमान जालंधर से होंगे।

कॉमेडी किंग कपिल की शादी की तैयारियां जोरों पर, गेस्ट लिस्ट में बिग बी
कपिल इन दिनों टेलीवीजन पर अपनी वापसी की तैयारियों में व्यस्त हैं इसीलिए शादी की तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल पा रहे हैं। जानकारों का कहना है कि कपिल का नवंबर में जालंधर आकर सारी तैयारियां फाइनल करने का प्लान है। घर के सदस्य भी चाहते हैं कि कपिल को ज्यादा डिस्टर्ब न किया जाए। इसीलिए गिन्नी चतरथ ने तैयारियों की कमान खुद अपने हाथ में ले रखी है। बताया जा रहा है कि पहले कपिल शादी अगले साल करने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच गिन्नी के पिता की तबीयत खराब हो जाने से अब यह शादी दिसबंर में होगी।

अमृतसर और मुंबई में रिसेप्शन
गिन्नी जालंधर के हरदेव नगर में रहती हैं। इसीलिए कपिल और गिन्नी ने जालंधर को ही वेडिंग डेस्टीनेशन रखा है। क्लब कबाना में ही मेहंदी, संगीत, फेरे और अन्य रस्मी कार्यक्रम होंगे। शादी के बाद कपिल अपने गृहनगर अमृतसर में भी एक रिसेप्शन रखेंगे। बताया जा रहा है कि 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन मुंबई में भी रखा जाएगा।

खाने पर खर्च होंगे 16 लाख
जानकारी के मुताबिक शादी में अकेले खाने पर ही 16 लाख रुपये खर्च होंगे। समारोह में वेज और नानवेज दोनों तरह के व्यंजन मिलेंगे। पंजाबी फूड के अलावा 100 अलग व्यंजन परोसे जाएंगे।

जालंधर आकर खुद एलान कर गए थे कपिल
पिछले दिनों अपनी पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ की प्रमोशन के सिलसिले में जालंधर पहुंचे कपिल ने खुद गिन्नी से अपनी शादी की तिथि तय होने की जानकारी दी थी। तब उन्होंने कहा था कि मेरी ससुराल जालंधर में हैं। मेरी शादी तो जालंधर में ही होगी। कपिल ने अपने कमबैक की बात करते हुए बताया था कि जल्द ही लोगों के बीच कुछ नया लेकर आऊंगा।

उनके नए शो में उनकी पुरानी टीम के कुछ साथी और पुराने दोस्त उनके साथ नजर आएंगे। भारती और कृष्णा इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। बता दें कि कपिल ने अपनी पढ़ाई-लिखाई जालंधर से ही की है। अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कपिल ने कहा था कि जब भी जालंधर आता हूं तो मुझे अपने पुराने दिन याद आ जाते हैं। कॉलेज, यहां खाने-पीने और घूमने फिरने की यादें फिर से ताजा हो जाती हैं।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: