Wed. Oct 17th, 2018

76 के उम्र में भी महानायक का जाेश अाैर जज्बा कायम है

मुंबई।

सदी के महानायक, शहंशाह, बिग बी यानि अमिताभ बच्चन अपना 76 वां जन्मदिन मना चुके हैं इस दिन को बॉलीवुड किसी त्यौहार से कम नहीं समझता। इस उम्र में भी अमिताभ लगातार एक के बाद एक फ़िल्में किये जा रहे हैं। इवेंट्स, पार्टीज़ और प्रमोशनल इवेंट्स के अलावा वो शो कौन बनेगा करोड़पति पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में इस उम्र में अब बच्चन साहब ने किया है अपना एक ख़ास डेब्यू!

जी हां, अमिताभ बच्चन अपना टॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं जिसकी तैयारी वो काफी समय से कर रहे थे। और अब उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर सामने आया है इस तेलुगु भाषी फ़िल्म से उनका फर्स्ट लुक। इस लुक में आपने अमिताभ को इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। लम्बे सफ़ेद बाल, लम्बी दाढ़ी और माथे पर टीका लगाए हुए अमिताभ का यह लुक काफी इम्प्रेसिव है।  अमिताभ इस फ़िल्म में सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे। इस फ़िल्म का नाम है ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’। भले ही अमिताभ इस फ़िल्म में कमियों रोल कर रहे हैं मगर, इसकी तैयारियां उन्होंने जम कर की थी। कुछ दिनों पहले अपने ब्लॉग पर लिखा था कि वो इतिहास के सबसे बहादुर इंसान का किरदार प्ले करने जा रहे हैं। इसकी शूटिंग हैदराबाद में हुई थी और यह फ़िल्म स्वतंत्रता सेनानी यु नरसिम्हा रेड्डी की जीवनी पर आधारित है। ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्म तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ होगी।

अपने किरदारों के लिए अमिताभ पूरी जी जान लगा देते हैं। आप जानते ही होंगे कि वो जल्द ही आमिर ख़ान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में भी अपने किरदार खुदाबक़्श के लिए उन्होंने ख़ासा मेहनत की है। फ़िल्म में भरपूर एक्शन है, तलवारबाज़ी भी है जिसे अमिताभ ने बखूबी से निभाया है। अमिताभ ने अपने इस किरदार के बारे मन बात करते हुए कहा था कि उन्हें इस फ़िल्म की शूटिंग करते हुए काफी चोटें आई थीं। लेकिन, अमिताभ तो अमिताभ है… उन्होंने बिना रुके हर शॉट को पूरा किया और उनकी मेहनत फ़िल्म के टीज़र में भी साफ़ नज़र आ रही है।

अमिताभ इसके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फ़िल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में भी दिखाई देने वाले हैं। यंग जनरेशन के साथ काम करने के बारे में अमिताभ कहते हैं कि मैं इन नए स्टार्स से बहुत कुछ सीखता हूं। सोशल मीडिया पर सेल्फी अपलोड करने से लेकर इनकी एक्टिंग स्किल्स तक… ये नई जनरेशन बड़ी कमाल की है। खैर, अमिताभ की हर फ़िल्म की तरह ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’, ‘ब्रम्हास्त्र’ और ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ को भी लोग बेशक बहुत पसंद करेंगे।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of